logo-image

बेगूसराय गोलीकांड के आरोपियों का एक और वीडियो, बार-बालाओं के साथ कर रहे डांस

बेगूसराय 13 सितंबर की शाम हुए शूटआउट में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए चार आरोपियों में से तीन आरोपियों का बार बालाओं के साथ पैसा उड़ाने और डांस करने का पुराना वीडियो सामने आया है.

Updated on: 22 Sep 2022, 03:09 PM

Begusarai:

बेगूसराय 13 सितंबर की शाम हुए शूटआउट में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए चार आरोपियों में से तीन आरोपियों का बार बालाओं के साथ पैसा उड़ाने और डांस करने का पुराना वीडियो सामने आया है. दरअसल, पुलिस ने शूटआउट मामले में जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया उसमें से दो आरोपी को परिजनों के द्वारा नाबालिग बताया गया है, जबकि दो बालिग हैं. शूट आउट में फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए हाजीपुर पिपरा निवासी सुमित कुमार का विभिन्न प्रोग्रामों में बार बालाओं के साथ डांस करने और पैसे उड़ाने का वीडियो सामने आया है. साथ ही साथ बाइकर्स गैंग के साथ रोड पर लहरिया कट मारना और फिल्मी डायलॉग के साथ बाइकर्स गैंग का वीडियो भी सामने आया है.

बता दें कि बेगूसराय में 13 सितंबर को एनएच 28 और 31 पर 30 किलोमीटर तक बाइक सवार बदमाशों ने सीरियल शूटआउट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें 10 लोगों को गोली लगी थी. उनमें से एक चंदन कुमार की मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने चार बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है. गिरफ्तार चारों युवक एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट निवासी परमानन्द सिंह के बेटे चुनचुन कुमार उर्फ बाबा , बीहट निवासी केशव कुमार को साजिश कर्ता के रूप में तथा बरौनी थाना क्षेत्र के भोला चौधरी के बेटे सुमित कुमार और रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के जैमरा निवासी युवराज को फायरिंग करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है.

अब जिस तरह से बदमाशों का वीडियो सामने आ रहा है, उससे सवाल जरूर उठ रहा है कि बदमाशों का कार्यकलाप पहले से ही संदिग्ध रहा है और युवराज को छोड़कर सभी पर अपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

रिपोर्टर- कन्हैया कुमार झा