logo-image

काम में लापरवाही बरतने पर गुस्साए SP ने 5 पुलिसकर्मियों को जेल में किया बंद, वीडियो हुआ वायरल

5 पुलिसकर्मियों को SP ने काम में लापरवाही बरतने के कारण सभी को लॉकअप में बंद कर दिया गया. घटना का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग SP की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं.

Updated on: 11 Sep 2022, 02:34 PM

Nawada:

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहा है. जिसको देखते हुए सरकार अब सख्त होते नज़र आ रही है. कल ही सीएम नीतीश कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए समीक्षा बैठक की थी. नवादा में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख ये लग रहा है की बिहार में पुलिस प्रशासन अब सख्त होते जा रही है. जहां 5 पुलिसकर्मियों को SP ने काम में लापरवाही बरतने के कारण सभी को लॉकअप में  बंद कर दिया गया. घटना का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग SP की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं. 

दरअसल, पूरा मामला नवादा थाने की है. बताया जा रहा है कि नवादा के एसपी गौरव मंगला बीते गुरुवार रात करीब 9 बजे नगर थाने में मामलों की रिव्यू के लिए पहुंचे थे. वहां काम में लापरवाही पाए जाने और एक मामले का समय से निपटारा नहीं करने से नाराज SP ने 5 पुलिसकर्मियों को हाजत में बंद कर दिया. इनमें 2 सब इंस्पेक्टर और 3 ASI शामिल हैं. हवालात में बंद पुलिसकर्मियों की CCTV फुटेज सामने आने के बाद घटना का खुलासा हुआ. जानकारी के मुताबिक एसपी ने इन पुलिसकर्मियों को 2 घंटों तक हाजत में बंद रखा.

वहीं, घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अब ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोग उनके काम करने के तरीके की तारीफ कर रहें हैं तो कुछ लोग पुलिस की लापरवाही पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहें हैं.