News Nation Logo
Banner

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज

उनकी मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रहीं हैं. बाढ़ कोर्ट के एसीजेएम कुमार माधवेंद्र ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 25 Sep 2019, 12:09:13 PM
बाहुबली विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

बाहुबली विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

New Delhi:

बिहार के बेउर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एके-47 बरामदगी मामले में कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. उनकी मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रहीं हैं. बाढ़ कोर्ट के एसीजेएम कुमार माधवेंद्र ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है.

यह भी पढ़ें- LJP सांसद चिराग पासवान को मिली बड़ी जिम्मेदारी, 28 को होगी ताजपोशी

कोर्ट में अनंत सिंह के वकील रजनीश कुमार और मधुसुदन सिंह ने पक्ष रखते हुए दलील दी थी कि पुलिस ने जहां से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किया है, वह विधायक का पुश्तैनी मकान है. यह भी कहा कि विधायक के विरोधी विवेका पहलवान का मकान अनंत सिंह के घर से सटे हुए है. ऐसे में किसी बड़ी साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता. लेकिन, कोर्ट ने इन दलीलों को सुनने के बाद अनंत सिंह की जमानत याचिका खारिज कर दी. कोर्ट के इस फैसले के बाद अब अनंत सिंह के वकील सेशन कोर्ट जा सकते हैं.

बता दें कि एके-47 बरामगदी मामले में फरार चल रहे मोकामा विधायक ने पिछले महीने दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था. जिसके बाद बिहार पुलिस की टीम विधायक को पटना लेकर आई थी. मामले में बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी ने उन्हें पूरी तरह से निर्दोष बताया है. उनके मुताबिक ये विरोधियों की साजिश है जिसके तहत सरकार में शामिल कुछ लोगों ने उन्हें फंसाया है.

हाल ही में इस केस में न्याय की गुहार को लेकर अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने राज्यपाल से भी मुलाकात की थी और अपने पति की जान को खतरा बताया था. खुद अनंत सिंह इसे जेडीयू सांसद ललन सिंह, बिहार सरकार के मंत्री नीरज सिंह और बाढ़ की पुलिस अधिकारी लिपि सिंह की साजिश बता चुके हैं.

First Published : 25 Sep 2019, 12:09:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar News Bihar Anant Singh
×