News Nation Logo
Banner

देखिए जब पुलिस ने अनंत सिंह से किए सवाल-जवाब तो क्या मिले उत्तर

रिमांड अवधि के दूसरे दिन अनंत सिंह से पटना पुलिस के कई अधिकारियों ने आधी रात तक पूछताछ की, लेकिन निर्दलीय विधायक ने सभी सवालों का सधा हुआ जवाब दिया.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 02 Sep 2019, 02:09:31 PM
मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह

नई दिल्ली:

एके-47 बरामदगी मामले में पुलिस रिमांड पर लिए गए मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह से पुलिस को पूछताछ में अहम जानकारी नहीं मिल सकी हैं. रिमांड अवधि के दूसरे दिन अनंत सिंह से पटना पुलिस के कई अधिकारियों ने आधी रात तक पूछताछ की, लेकिन निर्दलीय विधायक ने सभी सवालों का सधा हुआ जवाब दिया. अनंत सिंह से पुलिस ने एके-47 (AK-47) से लेकर उनकी संपत्ति और बिजनेस को लेकर कई सवाल किए. लेकिन अनंत सिंह ने ऐसा कोई ऐसा जवाब नहीं दिया जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ें.

यह भी पढ़ें- मंदी के मुद्दे पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दिया चौंकाने वाला बयान

पुलिस का अनंत सिंह से सवाल-जवाब:

1. पुलिस ने अनंत सिंह से पूछा आप AK-47 के बारे में सही जानकारी दीजिए- अनंत सिंह ने कहा कि मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता और मुझे नहीं पता कि ये मेरे घर में कैसे आया. मुझे मीडिया में खबर आने के बाद इसकी जानकारी मिली.

2. पुलिस का अगला सवाल था कि भोला सिंह की हत्या की कथित साजिश वाले ऑडियो में आप ही की आवाज है- अनंत सिंह ने कहा, 'मैं इस ऑडियो के बारे में नहीं जानता. ये फर्जी है और मैंने इसको लेकर पहले भी आवाज का नमूना दिया है.

3. पुलिस- लल्लू मुखिया से आपका क्या संबंध है? अनंत सिंह बोले, 'मैं विधायक हूं और हमें कई लोग जानते हैं. लल्लू मुखिया मेरा समर्थक है.'

4. पुलिस- आपके पास इतनी सम्पति है? इस पर विधायक ने कहा, 'यह खानदानी और मेरे बिजनेस से कमाई गई संपत्ति है. किसी गलत काम का पैसा नहीं है.'

5. पुलिस- आपका बिजनेस कौन-कौन देखता है? अनंत सिंह ने कहा, 'मेरे आदमी मेरा बिजनेस देखते हैं. इस बारे में पूरी जानकारी मेरे वकील आपको दे देंगे.'

अनंत सिंह को फिर रिमांड पर ले सकती है पटना पुलिस

लल्लू मुखिया से पुलिस रिमांड में हुई पूछताछ में मिले जवाब से विधायक अनन्त सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जानकारी के मुताबिक, कई ऐसे सवाल थे जिनका दोनों ने अलग-अलग जवाब दिया. दो तरह के जवाब मिलने के बाद पुलिस फिर से दोनों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे सकती है.

First Published : 02 Sep 2019, 02:09:31 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो