News Nation Logo
Banner

बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने थामा राजद का हाथ

बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गई.

By : Nihar Saxena | Updated on: 28 Sep 2020, 03:38:45 PM
Lovely Anand

लवली आनंद ने थामा राजद का साथ. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गई. सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा. पूर्व सांसद लवली आनंद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंची और राबड़ी देवी और राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलााकत की. इसके बाद उन्होंने अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली.

इस मौके पर तेजस्वी यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे. राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है. उन्होंने राजद में मन से काम करने का वादा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार सभी पुरूषार्थी नेताओं को जेल भेजने का काम कर रही है, ऐसे लोगों को सत्ता से बेदखल करने के लिए सभी को एकजुट करेंगी.

लवली आनंद ने दावा करते हुए कहा कि उनके साथ सभी वगरें का समर्थन है. इधर, चेतन आनंद ने कहा कि युवा क्रांति लाएंगे और अब यहां के युवा बदलाव के लिए एकजुट हो रहे हैं. बाहुबली नेता आनंद मोहन फिलहाल जेल में बंद हैं.

First Published : 28 Sep 2020, 02:41:35 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो