logo-image

कैमूर में घंटों रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा बुजुर्ग का शव, ऊपर से लगातार गुजरती रही ट्रेनें

कैमूर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है, जहां भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से लगभग आधा किलोमीटर पश्चिम रिवर्सिबल लाइन पर 65 वर्षीय वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

Updated on: 17 Oct 2022, 07:27 PM

Kaimur:

कैमूर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है, जहां भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से लगभग आधा किलोमीटर पश्चिम रिवर्सिबल लाइन पर 65 वर्षीय वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. जिसके बाद 3 घंटे तक शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा और उसके ऊपर से लगातार ट्रेनें गुजरती रही. घटना पंडित दीनदयाल गया रेलखंड स्थित भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से करीब 500 मीटर पूर्व रेलवे ट्रैक की बताई जा रही है. रेलवे ट्रैक करने के दौरान 65 वर्षीय बुजुर्ग की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

वहीं, ट्रेन हादसे का शिकार हुए व्यक्ति के शव के ऊपर से दूसरी ट्रेने गुजरती रही. वृद्ध की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. घटना की सूचना मिलने पर शव को देखने के लिए घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि रेल पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके कारण शव घंटों पटरी पर पड़ा रहा और उस पर से ट्रेने लगातार गुजरती रहीं.

वहीं, इस संबंध में जीआरपी थाने के एसआई नगेंद्र कुमार ने बताया कि स्टेशन मास्टर के द्वारा हम लोगों को देर से मेमो मिला है. मेमो मिलते ही अपने दल बल के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे जहां शव छत विक्षत हालत में थी. व्यक्ति का पहचान अभी नहीं हो सका है, जिसकी पहचान कराने के लिए हर संभव प्रयास में लगे हैं. कागजी प्रक्रिया करने के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु सासाराम भेजा जाएगा.

रिपोर्ट : रंजन