logo-image

Crime News: गुस्से में हैवान बनी मां, अपने ही बच्चों के कर दिए टुकड़े

मां की ममता को ही शर्मसार कर दिया है. अपने तीन मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें से एक दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई.

Updated on: 09 Nov 2023, 01:13 PM

highlights

  • मां की ममता को ही कर दिया शर्मसार 
  •  तीन मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला
  • दो साल के मासूम बच्चे की मौत
  • तीन बच्चों पर जानलेवा हमला
  • पति से हुआ था झगड़ा

Patna:

मां और बच्चे का रिश्ता कहते हैं कि दुनिया में सबसे अलग है. मां को भगवान से भी ऊपर का दर्जा दिया गया है, लेकिन सीतामढ़ी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसने मां की ममता को ही शर्मसार कर दिया है. पति से झगड़ा होने के बाद मां ने अपना गुस्सा अपने बच्चों पर ही निकाल दिया है. अपने तीन मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें से एक दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. वहीं, बाकि अन्य बच्चों की भी हालत गंभीर है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

तीन बच्चों पर जानलेवा हमला

एक मां ने ही अपनी ममता पर कालिख पोत दी है. गुस्से में हैवान बनी मां ने अपने तीन बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें दो वर्ष के एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है. घटना सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड के बड़ी बेहटा पंचायत के बलसा गांव की है. जहां 30 वर्षीय काशी देवी ने अपने तीन बच्चे  ऋषि कुमार दो वर्ष का पुत्र, अंकित कुमार 6 माह का पुत्र, शालिनी कुमारी 4 वर्ष की पुत्री पर गड़ासे से जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया. जिसमें 2 वर्ष के ऋषि कुमार की दर्दनाक मौत हो गई है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: सीएम नीतीश को लेकर विधानसभा में भारी हंगामा, कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित

पति से हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है कि काशी देवी और नवीन यादव की शादी 2018 में हुई थी. जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया. उसे समय महिला का पति नवीन और ससुर रामदयाल यादव खेत में पटवन कर रहा था. जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो वो घटनास्थल पर पहुंचे. मामला पारिवारिक कलह का प्रतीत हो रहा है. पति से झगड़ा कर महिला ने गड़ासे से अपने बच्चों पर हमला कर दिया है. हमले में इस्तेमाल हथियार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

हालांकि पुलिस प्रेम प्रसंग की बिंदु पर भी मामले की जांच कर रही है. मृतक मासूम बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अन्य लोगों ने मां को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना के बाद मौके पर पुपरी डीएसपी विनोद कुमार करोड़ थाना प्रभारी सुखविंदर पहुंचे हैं और पूरे मामले की जांच फिलहाल कर रहे हैं.