logo-image

अमित शाह का बिहार दौरा हुआ फाइनल, अगले महीने होगी रैली शुरू

बिहार मिशन की तैयारी पिछले महीने से ही शुरू हो चुकी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले महीने बिहार दौरे पर आने वाले हैं. अमित शाह 23 सितंबर को पूर्णिया पहुंचेंगे और 24 सितंबर को वह किशनगंज के दौरे पर रहेंगे. इन दोनों जगहों पर अमित शाह की रैली होगी

Updated on: 29 Aug 2022, 03:01 PM

Patna:

बीजेपी अब बिहार में एक बार फिर अपनी सरकार बनाने के लिए सभी तैयारियों में लग चुकी है. 2024 की रणनीति अभी से ही तैयार हो रही है. साथ ही सरकार पर हमला बोलना और उनकी कमियों को सामने लाना इन सभी मुद्दो पर पार्टी एक्टिव हो कर काम कर रही है. बिहार मिशन की तैयारी पिछले महीने से ही शुरू हो चुकी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले महीने बिहार दौरे पर आने वाले हैं. अमित शाह 23 सितंबर को पूर्णिया पहुंचेंगे और 24 सितंबर को वह किशनगंज के दौरे पर रहेंगे. इन दोनों जगहों पर अमित शाह की रैली भी होगी.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार में पार्टी को मजबूत करने साथ ही साथ सीमांचल के इलाके में जनाधार बढ़ाने समेत अन्य मोर्चों पर काम करने के लिए बिहार आ रहे हैं. पार्टी जहां कहीं भी कमजोर होती है अमित शाह खुद कमान संभाल लेते हैं, यह बात सबको मालूम है.

अमित शाह के दौरे को लेकर कई कयास लगाए जा रहें है कि उनके आने से बीजेपी एक बार फिर बिहार में अपने वोट बैंक स्ट्रांग कर सकेगी. अब देखना होगा की उनके आने से क्या JDU को नुकसान होगा या नहीं. बीजेपी पार्टी बिहार मिशन की शुरुआत करने जा रही है. जिसका असर बिहार सरकार पर पड़ सकता है. क्योंकि जिस तरीके से सीएम नीतीश कुमार ने RJD के साथ मिलकर सरकार बना ली उससे बीजेपी को झटका लगा पार्टी इसके लिए तैयार नहीं थी.