logo-image

अमित शाह आज मां काली का करेंगे दर्शन, नेपाल बॉर्डर पर विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

आज शनिवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह सुबह किशनगंज शहर के प्रसिद्ध बूढ़ी काली माता के मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. फिर टेढ़ागाछ में नेपाल बॉर्डर स्थित फतेहपुर एसएसबी कैंप जाएंगे. जहां विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

Updated on: 24 Sep 2022, 07:30 AM

Kishanganj:

केंद्रीय मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार के दौरे पर हैं. जहां कल उन्होंने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया और सीएम नीतीश कुमार व लालू यादव पर जमकर बरसे, जिसके बाद शाम में को किशनगंज के लिए रवाना हो गए. आज शनिवार को वे सुबह किशनगंज शहर के प्रसिद्ध बूढ़ी काली माता के मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. फिर टेढ़ागाछ में नेपाल बॉर्डर स्थित फतेहपुर एसएसबी कैंप जाएंगे. जहां विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा शाम में पूर्णिया के चूनापूर हवाई अड्डा पहुंचेंगे जहां से वो दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

उन्होंने कल  बीजेपी की जनभावना रैली को संबोधित करते हुए बिहार में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया. इस दौरान उन्होंने  लालू यादव और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार ने धोखा देने का काम किया है. उन्हें जवाब अब जनता देगी. वहीं, उन्होंने लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने का दावा करते हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही थी. 

अमित शाह  ने कहा था कि इस जनसभा में लोग इतनी दूर दूर से आय हैं ये नीतीश सरकार के लिए चेतवानी है. भाजपा को धोका देकर लालू की गुद में बैठकर स्वार्थ और सत्ता की राजनीति का जो परिचय दिया है. उसके खिलाफ बिगुल फुकने की शुरुआत यही से होगी. प्रधानमंत्री बने के लिए जिस एंटी कांग्रेस राजनीति से जन्म लिया उसकी पीठ में छुड़ा भोकने का नीतीश जी ने काम किया है.