logo-image

अमित शाह आज बिहार में फिर पधारेंगे, जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

अमित शाह आज जयप्रकाश नारायण की जयंती पर बिहार के सारण जिले के सिताब दियारा स्थित उनके पैतृक गांव पहुंचेंगे. अमित शाह आज कई कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं. सबसे पहले वे सिताब दियारा में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

Updated on: 11 Oct 2022, 10:16 AM

Saran:

बिहार के लिए आज का दिन एक बार फिर खास होने वाला है क्योंकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज फिर बिहार आ रहे हैं. जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर वो आ रहे हैं. पिछले दिनों ही वो दो दिन के दौरे पर बिहार आए थे. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. अब एक बार फिर वो बिहार आ रहे हैं ऐसे मेंराजनीति जगत में हलचल होना तय है. 

अमित शाह आज जयप्रकाश नारायण की जयंती पर बिहार के सारण जिले के सिताब दियारा स्थित उनके पैतृक गांव पहुंचेंगे. अमित शाह आज कई कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं. सबसे पहले वे सिताब दियारा में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, जिसके बाद दोपहर 12 बजे शाह एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

सुबह 11 बजे अमित शाह वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से वे सीधे सारण के लिए निकल जाएंगे. दोपहर 12 बजे सारण में जयप्रकाश नारायण की जयंती को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अमित शाह शाम 4 बजे वाराणसी लौट जाएंगे.

आपको बता दें कि, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अमित शाह दूसरी बार बिहार आ रहें हैं. पिछली बार उन्होंने सितंबर महीने में सीमांचल क्षेत्र के पूर्णिया और किशनगंज जिलों में दो दिन बिताए थे.