logo-image

Amit Shah Bihar Visit: 4 महीने में तीसरी बार बिहार आएंगे अमित शाह, जानिए तेजस्वी ने क्या कहा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हुंकार भरेंगे. 22 फरवरी को शाह किसान नेता सहजानंद सरस्वती की जयंती के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

Updated on: 21 Jan 2023, 04:27 PM

highlights

  • मिशन बिहार पर गृह मंत्री अमित शाह
  • एक बार फिर बिहार आ रहे हैं अमित शाह
  • 22 फरवरी को पटना आएंगे गृह मंत्री
  • सहजानंद सरस्वती की जयंती कार्यक्रम में होंगे शामिल

Patna:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हुंकार भरेंगे. 22 फरवरी को शाह किसान नेता सहजानंद सरस्वती की जयंती के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. यह कार्यक्रम पटना के ज्ञान भवन में आयोजित होगा. बिहार में 4 महीने में शाह का तीसरा दौरा होगा, इसको लेकर सियासत भी तेज भी हो गई है. गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कट्टरपंथ के लिए कोई जगह नहीं है. आरजेडी घबरा रही है. केंद्रीय गृहमंत्री के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. सम्राट चौधरी ने कहा अमित शाह बार बार पटना आएंगे. वे देश को मजबूत करने में लगे हैं. आरजेडी अमित शाह से घबरा रही है.

4 महीने में तीसरा दौरा 
आपको बता दें कि अमित शाह 23 और 24 सितंबर 2022 को किशनगंज और पूर्णिया के दौरे पर आए थे. इसके बाद 12 अक्टूबर छपरा के सिताबदियारा आए थे. यहां उन्होंने जेपी की जयंती के एक कार्यक्रम में शिरकत की थी.

22 फरवरी को आएंगे शाह
मिशन 2024 को लेकर बीजेपी तैयारी में जुटी है. बिहार में भी पार्टी चुनाव को लेकर कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती. इसी रणनीति के तहत बिहार में बीजेपी के बड़े नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. इसी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 फरवरी को बिहार आएंगे. जहां वे किसान नेता स्वामी सहजानंद सरस्वती की जयंती पर आयोजित किसान समागम कार्यक्रम में शामिल होंगे. बापू सभागार में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है. 

बिहार सरकार पर आरोप 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बिहार सरकार पर किसानों के साथ भेदभाव की नीति अपनाने का आरोप लगाया और कहा बिहार सरकार पर खाद वितरण में बुरी तरह विफल रही. वहीं, सांसद विवेक ठाकुर ने भी राज्य सरकार पर स्वामी सहजानंद सरस्वती को उचित सम्मान नहीं देने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, इन्होंने दिया था वारदात को अंजाम