logo-image

Amit Shah Virtual Rally: बिहार में अमित शाह की वर्चुअल रैली से कैसे जुड़ें, जानिए यहां पूरी जानकारी

बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एक वर्चुअल रैली के जरिए बिहार में लोगों को संबोधित करेंगे. 'बिहार-जनसंवाद' नाम वाली वर्चुअल रैली के जरिए 2 लाख लोग गृह मंत्री अमित शाह का भाषण सुनेंगे.

Updated on: 07 Jun 2020, 03:48 PM

पटना:

कोरोनावायरस महामारी के बीच ही बिहार में आज से भारतीय जनता पार्टी चुनावी अभियान शुरू करने जा रही है. इस क्रम में पार्टी वर्चुअल रैली का दौर शुरू करेगी और इस सिलसिले की शुरुआत थोड़ी देर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे. बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एक वर्चुअल रैली के जरिए बिहार में लोगों को संबोधित करेंगे. 'बिहार-जनसंवाद' नाम वाली वर्चुअल रैली के जरिए 2 लाख लोग गृह मंत्री अमित शाह का भाषण सुनेंगे. रैली शाम 4 बजे होगी और इसके मद्देनजर वीडियो लिंक भी लोगों को भेज दिए गए हैं. हम भी आपको बताते हैं कि अमित शाह को आप कहां-कहां देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: RJD नेताओं के थाली बजाने पर BJP ने किया करारा पलटवार, JDU ने भी निशाने पर लिया

रैली को लेकर खास तैयारियां की गईं है. रैली को आम रैली का लुक देने के लिए बिहार के 72 हजार बूथों पर 72 हजार एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं. एलईडी स्क्रीन उन लोगों के लिए लगाए गए हैं, जिनके पास स्मार्ट फोन नहीं है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार जनसंवाद कार्यक्रम को देखने के लिए न्यूज चैनल तो हैं ही. लेकिन आप भी अमित शाह के साथ इस रैली का सीधे हिस्सा बन सकते हैं. इसके लिए आधिकारिक तौर पर कई लिंक दिए गए हैं.

फेसबुक:

https://fb.com/BJP4Bihar

यूट्यूब


https://bit.ly/AmitShahBiharJune7

आप केंद्रीय मंत्री अमित शाह के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी आप इस रैली को देख सकते हैं.

यूट्यूब

http://Youtube.com/amitshahofficial

फेसबुक

http://Facebook.com/amitshahofficial


ट्विटर

https://twitter.com/AmitShah

रैली के लिए दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय के भीतर बड़े हॉल में एक वर्चुअल स्टेज बनाया गया है. इस स्टेज को वीडियो लिंक के माध्यम से पटना में बने स्टेज से जोड़ दिया गया है. दिल्ली में बने मंच पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव और बिहार से कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे. मंच का संचालन दिल्ली में भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव करेंगे, जबकि पटना में यही कार्य बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल करेंगे.