logo-image

किसान-मजदूर समागम में बोले अमित शाह-'बिहार में होती है यूरिया की कालाबाजारी'

अमित शाह ने दावा किया कि 2025 में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी.

Updated on: 25 Feb 2023, 06:19 PM

highlights

  • अमित शाह ने सीएम नीतीश पर जमकर बोला हमला
  • 2025 में BJP की सरकार बनने का किया दावा
  • यूरिया की किल्लत को लेकर साधा निशाना

Patna:

पटना में अमित शाह  किसान मजदूर समागम समारोह में शामिल हुए. समारोह का आयोजन बापू सभागार में किया गया था. इस मौके पर किसानों और मजदूरों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि बिहार को डेढ़ गुना ज्यादा यूरिया केंद्र सरकार द्वारा दिया गया लेकिन बिहार में यूरिया की कालाबाजारी धड़ल्ले से चल रही है. वहीं, नीतीश कुमार पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के रास्ते अब पूरी तरीके से बंद हो चुके हैं. अमित शाह ने अपने संबोधन में लोगों से पूछा कि क्या फिर से पीएम नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे? कार्यक्रम में शामिल हुई भीड़ ने तेज आवाज में 'हां' में उत्तर दिया. अमित शाह ने दावा किया कि 2025 में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी.

बेतिया में भी गरजे अमित शाह

बेतिया में अमित शाह ने सभा का आगाज भारत माता की जय से किया. इसी के साथ चंपारण वासी से पूछा कि जंगलराज से मुक्ति चाहिए या नहीं. 2024 में फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का निश्यय करें. इसी के साथ शाह ने मंच पर मौजूद नेताओं नित्यानंद राय, राव साहेब दानवे, प्रतिपक्ष नेता भाई सम्राट चौधरी, भाजपा के वरिष्ट नेता राजा मोहन बाबू, राज्यसभा के सांसद सतीश दुबे जी, सह प्रभारी हरीश द्विवेदी, अजय निषाद, पूर्व उपसीएम रेणू देवी, श्री राम सिंह जी को संबोधित किया. इसके साथ ही कहा प्यारे भाईयों-बहनों, माताओं और युवा मित्रों... मैं आश्चर्यचकित हूं.. जहां तक नजर पुहंचे दूर पहाड़ियों तक भीड़ ही भीड़ दिखाई पड़ती है. आपके प्यार को प्रणाम. वाल्मीकि की भूमि, गांधी को महात्मा बनाने वाली भूमि को प्रणाम.

ये भी पढ़ें-शिक्षक अभ्यर्थियों को लेकर CM नीतीश का बड़ा बयान, कहा-'बहाली भी होगी, शिक्षकों का वेतन भी बढ़ेगा'

नीतीश हर 3 साल में पीएम बनने का सपना देखते हैं

ये जो भूमि है मोर्य शासक का शासन चला, चाणक्य, सम्राट अशोक.. ये भूमि बहुत पवित्र भूमि है.. राजकुमार शुक्ल को प्रणाम करता हूं... आज मैं यहां आया हूं.. सीधी बात करना चाहूंगा.. आप सभी लोग धूप में खड़े हो.. मैं यहां पूछने आया है.. गत विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाया.. जदयू से ज्यादा सीटें भाजपा की थी.. फिर भी मोदी जी ने डबल इंजन सरकार अच्छी से चलें.. इसलिए हमने अपने वादे के अनुसार नीतीश कुमार को सीएम बनाया.. फिर भी नीतीश जी ऐसे आदमी हैं. .. जिन्हें हर तीन साल में प्रधानमंत्री का सपना आता है.