logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार मंत्री शाहनवाज आलम के निशाने पर अमित शाह, कहा-केंद्र ने नहीं किया सीमांचल का विकास

बिहार सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री शाहनवाज आलम ने गृह मंत्री अमित शाह के किशनगंज दौरे को लेकर सवाल उठाए हैं.

Updated on: 07 Sep 2022, 04:14 PM

Kishanganj:

बिहार सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री शाहनवाज आलम ने गृह मंत्री अमित शाह के किशनगंज दौरे को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि सीमांचल अखंड है और इस पर बुरी नज़र रखने वालो को यहां की जनता मुहतोड़ जवाब देगी. आपको बता दें कि बिहार सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री शाहनवाज आलम के मंत्री बनने के बाद पहली बार किशनगंज पहुंचे. किशनगंज में राजद और महठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. आलम ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कटाव रोधी कार्य पूर्व में भी किए जा रहे थे. उनकी मनशा है कि इस कार्य में तेजी आए और काम समय पर पूरा हो ताकि लाखों लोगों को कटाव की समस्या से बचाया जा सके.

वहीं, उन्होंने कहा कि महागठबंधन के साथियों से आज वो विचार विमर्श करने पहुंचे है और जो भी समस्या होगी उसका निराकरण किया जाएगा. सीमांचल को केंद्र शासित प्रदेश बनाने की हो रही चर्चाओं पर आलम ने गृहमंत्री अमित शाह और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इतने वर्षों से केंद्र में बीजेपी की सरकार है, लेकिन यहां के विकास के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है. 

उन्होंने कहा कि यहां की सीमांचल अखंड है और यहां की शांति को कोई भंग नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि सभी मामलों पर सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की नजर है.

रिपोर्ट : राजेश दुबे