logo-image

सीमांचल से शाह का संदेश, 2024 चुनाव ट्रेलर, पूरी पिक्चर 2025 में दिखेगा

बीजेपी को छोड़कर लालू प्रसाद यादव के साथ नीतीश कुमार के जाने के बाद पहली बार बिहार दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह आए तो संदेश साफ था.

Updated on: 23 Sep 2022, 04:01 PM

Purnia:

बीजेपी को छोड़कर लालू प्रसाद यादव के साथ नीतीश कुमार के जाने के बाद पहली बार बिहार दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह आए तो संदेश साफ था. सीमांचल के जरिए बिहार को साधने की 2024 और 2025 की लड़ाई का हुंकार भरते हुए आगाज किया. बिहार के सीमांचल से ये बीजेपी के शाह की शंखनाद है. शंखनाद लालू नीतीश के खिलाफ, शंखनाद 2024 और 2025 की लड़ाई का. पूर्णिया में जनभावना सभा को संबोधित करने जब अमित शाह पहुंचे तो भाषण की शुरुआत ही लालू-नीतीश पर जोरदार हमला करने से की. अमित शाह ने कहा कि उनके यहां आने से लालू-नीतीश के पेट में दर्द हो रहा है.

बीजेपी का साथ छोड़ने के बाद नीतीश की बेवफाई का दर्द भी छलका और दर्द गुस्सा बनकर शाह की जुबां पर दिखा. सीधे तौर पर शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ धोखा किया. पहले लालू यादव को धोखा दिया, शरद यादव को धोखा दिया, जॉर्ज फर्नांडिस को धोखा दिया, रामविलास पासवान को धोखा दिया, बीजेपी को फिर से धोखा दिया और अब फिर लालू जी के साथ हैं. मगर यह समझ ले नीतीश कुमार और लालू यादव, यह धोखा वह बिहार के जनादेश को दे रहे हैं, बीजेपी को नहीं दे रहे.बिहार की जनता के साथ धोखा है.

वहीं लालू नीतीश की जोड़ी को लेकर शाह ने आरोप लगाया कि सीमावर्ती इलाकों में संशय है. इन इलाकों में यह कहने आया हूं कि कोई डरिये नहीं, नीतीश और लालू की सरकार हो गई है लेकिन ऊपर नरेंद्र मोदी की सरकार है. किसी की मनमानी नहीं चलेगी. इस दौरान अमित शाह का अंदाज बार बार भीड़ में जोश भरने का था. जंगलराज के सवाल पर खूब हुंकार भरते हुए अमित शाह ने कहा कि 2024 का चुनाव तो ट्रेलर होगा, 2025 में पूरी पिक्चर दिखेगा. शाह ने कहा कि 2024 के चुनाव में बिहार की जनता लालू नीतीश का सूपड़ा साफ करेगी.