logo-image

Amit Shah Bihar Rally Live: अमित शाह का हमला, कहा- नीतीश को हर तीन साल में पीएम बनने का आता है सपना

नीतीश ऐसे आदमी हैं, जिन्हें हर तीन साल में पीएम का सपना आता है.

Updated on: 25 Feb 2023, 03:34 PM

highlights

  • अमित शाह ने कार्यक्रम का किया आगाज
  • नीतीश कुमार पर जमकर बरसे शाह
  • नीतीश कुमार विकासवादी से अवसरवादी बन गए
  • लालू यादव की गोदी में बैठे हैं नीतीश
  • पीएम बनने के लिए सोनिया गांधी के चरणों पर
  • बिहार में जंगलराज की वापसी

 

Bettiah:

गृहमंत्री अमित शाह बेतिया में कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुके हैं. कार्यक्रम की शुरुआत संजय जायसवाल ने अपने भाषण से की और अमित शाह के साथ ही बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं को संबोधित किया. इसी के साथ बीजेपी ने मिशन 2024 का आगाज किया. जायसवाल ने बताया कि कैसे 2005 में एनडीए की सरकार आने के बाद बिहार में विकास होने लगा और उससे पहले कैसे बिहार में आने से लोग डरते थे. वहीं, नीतीश कुमार पर जोरदार प्रहार करते हुए जायसवाल ने कहा कि धोखा देने की नीतीश की पुरानी परंपरा रही है और इसलिए आज वह भी बेतिया से दूर पूर्णिया में रैली कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- महागठबंधन की रैली के लिए BA की परीक्षा रद्द, बड़ा सवाल-किसने दिया आदेश?

अमित शाह ने नीतीश पर किया बड़ा हमला

अमित शाह ने सभा का आगाज भारत माता की जय से किया. इसी के साथ चंपारण वासी से पूछा कि जंगलराज से मुक्ति चाहिए या नहीं. 2024 में फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का निश्यय करें. इसी के साथ शाह ने मंच पर मौजूद नेताओं नित्यानंद राय, राव साहेब दानवे, प्रतिपक्ष नेता भाई सम्राट चौधरी, भाजपा के वरिष्ट नेता राजा मोहन बाबू, राज्यसभा के सांसद सतीश दुबे जी, सह प्रभारी हरीश द्विवेदी, अजय निषाद, पूर्व उपसीएम रेणू देवी, श्री राम सिंह जी को संबोधित किया. इसके साथ ही कहा प्यारे भाईयों-बहनों, माताओं और युवा मित्रों... मैं आश्चर्यचकित हूं.. जहां तक नजर पुहंचे दूर पहाड़ियों तक भीड़ ही भीड़ दिखाई पड़ती है. आपके प्यार को प्रणाम. वाल्मीकि की भूमि, गांधी को महात्मा बनाने वाली भूमि को प्रणाम.

नीतीश हर 3 साल में पीएम बनने का सपना देखते हैं

ये जो भूमि है मोर्य शासक का शासन चला, चाणक्य, सम्राट अशोक.. ये भूमि बहुत पवित्र भूमि है.. राजकुमार शुक्ल को प्रणाम करता हूं... आज मैं यहां आया हूं.. सीधी बात करना चाहूंगा.. आप सभी लोग धूप में खड़े हो.. मैं यहां पूछने आया है.. गत विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाया.. जदयू से ज्यादा सीटें भाजपा की थी.. फिर भी मोदी जी ने डबल इंजन सरकार अच्छी से चलें.. इसलिए हमने अपने वादे के अनुसार नीतीश कुमार को सीएम बनाया.. फिर भी नीतीश जी ऐसे आदमी हैं. .. जिन्हें हर तीन साल में प्रधानमंत्री का सपना आता है.

शाह की सभा में बड़ी बातें

  1. नीतीश के लिए बीजेपी का दरवाजे हमेशा के लिए बंद
  2. बिहार से कहा 2024 में फिर भाजपा सरकार
  3. जंगल राज के गोद में फिर बैठे नीतीश
  4. मोदी के राज में देश है सुरक्षित
  5. पूरा देश मोदी को प्यार करता है
  6. मोदी के काम का आज पूरा हसाब देने बिहार आया हूं
  7. नीतीश कुमार को खुला चैलेंज
  8. दें कांग्रेस का पूरा हिसाब
  9. जंगल राज से क्यों है बिहार फिर परेशान
  10. जंगल राज में आतंकी हमले
  11. बिहार को मुक्त करेगी भाजपा सरकार
  12. जंगल राज में बिहार के लोग मर रहे हैं
  13. यहां नकली शराब से लोगों को नुकसान

नीतीश लालू यादव की गोदी में जाकर बैठ गए

जिस जंगलराज के खिलाफ लड़े.. यहां एनडीए की सरकार बनाई.. वह लालू प्रसाद यादव की गोदी में बैठ गए और सत्ता के कारण कांग्रेस की सोनिया गांधी की चरणों में लेटे हैं.. बहुत समय आया राम और गया राम कर लिए.. नीतीश बाबू आपके लिए हमेशा के लिए भाजपा के दरवाजें बंद कर दिए गए.. जदयू और राजद का मेल एक अपवित्र गठबंधन है.. यह पानी और तेल की तरह है.. कभी पानी और तेल इकट्ठा होते हैं.. ये ऐसा गठबंधन है, जिसमें जदयू पानी है और राजद तेल है.. तेल ही तेल दिखाई देता है.

नीतीश विकासवादी से अवसरवादी बन गए

नीतीश कुमार पीएम बनने के लिए विकासवादी से अवसरवादी बनें. पीएम बनने की महत्वकांक्षा ने बिहार का बनटाधार कर दिया. जिन लोगों ने नीतीश बाबू को पीएम बनाने का पकड़ाया है.. विमान खरीदाया है.. उनको पता नहीं 2024 में तो मोदी जी आने वाले हैं.

बिहार में एक बार फिर से अपराध चरम पर जा रहा है.. कानून व्यवस्था ध्वसंत हो रखी है. अपहरण, बलात्कार के मामले आ रहे हैं. बोलने वाले पत्रकारों की हत्या हो रही है.