logo-image

Bihar News: अमरनाथ यात्रा पर गए यात्री पहलगाम में फंसे, बिहार के 2 हजार से भी अधिक यात्री शामिल

अमरनाथ यात्रा पर गए 50 हजार से भी अधिक यात्री अचानक हुए मौसम में बदलाव के कारण पहलगाम में फंसे हैं. पहलगाम में फंसे लोगों में बिहार के भी 2 हजार से अधिक लोग शामिल हैं. जो की मदद की गुहार लगा रहे हैं. सभी को पहलगाम में ही रोक दिया गया है.

Updated on: 09 Jul 2023, 11:07 AM

highlights

  • 50 हजार से भी अधिक यात्री पहलगाम में फंसे
  •  2 हजार से अधिक लोग बिहार के शामिल 
  • अगले आदेश तक यात्रा को कर दिया गया स्थगित 

Patna:

अमरनाथ यात्रा पर गए 50 हजार से भी अधिक यात्री अचानक हुए मौसम में बदलाव के कारण पहलगाम में फंसे हैं. पहलगाम में फंसे लोगों में बिहार के भी 2 हजार से अधिक लोग शामिल हैं. जो की मदद की गुहार लगा रहे हैं. सभी को पहलगाम में ही रोक दिया गया है. वहां फंसे यात्रिओं ने बताया कि जब वो पहलगाम पहुंचे तो अचानक मौसम बदल गया तेज बारिश शुरू हो गई और चारों ओर अंधेरा छा गया. जिसके बाद प्रशासन की ओर से ये कहा गया कि अगले आदेश तक यात्रा को स्थगित कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : पुलिस जीप की ट्रक से भीषण टक्कर, ASI की मौत, 4 लोग घायल

रामवन में नदी पर बना पुल बह गया 

यात्रियों ने बताया कि वो 2 जुलाई को ही बिहार से चले थे. जम्मू में माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद सभी जम्मू के भगवती नगर स्थित अमरनाथ यात्रा के कैंप में चले गए, लेकिन यात्रा के बीच में ही उन्हें रोक दिया गया. जिसके बाद सभी पहलगाम वापस चले आये और होटल में रूके हैं. बता दें कि तेज बारिश के कारण जम्मू के बीच रामवन में नदी पर बना पुल बह गया है. जिससे अब जम्मू जाने का रास्ता ही बंद हो गया है. यात्रिओं ने बताया कि बाहर तेज बारिश हो रही है और ठंड है. ऐसे में अब हम यहां फंस चुके हैं ना जाने कब अब हम सब यहां से निकल पाएंगे.