logo-image

बुलेट रानी के अंदाज में दिखीं अक्षरा सिंह, तेवर देख घायल हुए फैंस

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. दिन-बी-दिन एक्ट्रेस की लोकप्रियता और बढ़ती ही जा रही है.

Updated on: 31 Jul 2023, 06:27 PM

highlights

  • बुलेट रानी के अंदाज में दिखीं अक्षरा सिंह
  • एक्ट्रेस का तेवर देख घायल हुए फैंस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

Patna:

Akshara Singh Viral Post: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. दिन-बी-दिन एक्ट्रेस की लोकप्रियता और बढ़ती ही जा रही है. बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक रील वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अंग्रेजी गाने पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही थीं. अक्षरा सिंह का ये अंदाज सभी को काफी ज्यादा पसंद आया था. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक और नया वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस एक अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर उमड़ी भीड़, फैंस का ऐसा क्रेज देख खुश हुईं एक्ट्रेस

बुलेट चलाती नजर आईं अक्षरा सिंह

इसके साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका लुक अलग ही अंदाज में नजर आ रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह बुलेट चलाती नजर आ रही हैं.  इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षरा सिंह ने अपने कैप्शन में लिखा है कि, ''जिसको भी हासिल किरदार ना हुआ मेरा , वो मेरे दामन -ए- वजूद को दागदार कह गया.'' इस वीडियो क्लिप में अक्षरा सिंह काफी खतरनाक लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो  क्लिप को देख लोग जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ''एकदम कातिलाना अंदाज में.'' वहीं दूसरे ने लिखा कि, ''किसी का कत्ल करने निकली है क्या ?'' ऐसे ही एक्ट्रेस के वीडियो पर लगातार कमैंट्स आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा का इंडस्ट्री में है अलग पहचान 

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्षरा की हर पोस्ट पर लोग खूब प्यार बरसाते हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह काफी समय से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से यहां खास जगह बनाई है. इसके अलावा भोजपुरी की क्वीन टीवी की दुनिया में भी धमाल मचा चुकी हैं. वह बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में नजर आई थीं, शो में उन्होंने सभी का दिल जीता था.