News Nation Logo

बिहार : विधायक अनंत सिंह को कोर्ट ने 30 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा

कड़ी सुरक्षा के बीच अनंत सिंह को बाढ़ ले जाया गया. बाढ़ कोर्ट में न्यायिक दंडाधिकारी पंकज कुमार तिवारी के अदालत में उनकी पेशी हुई.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 25 Aug 2019, 05:31:03 PM
विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

घर से एके-47 मिलने के आरोप में विधायक अनंत सिंह को पटना पुलिस रविवार को दिल्ली से पटना लेकर पहुंची. कड़ी सुरक्षा के बीच अनंत सिंह को बाढ़ ले जाया गया. बाढ़ कोर्ट में न्यायिक दंडाधिकारी पंकज कुमार तिवारी के अदालत में उनकी पेशी हुई. जहां कोर्ट ने उन्हें 30 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बाढ़ से अनंत सिंह को पटना लाया गया. यहां उन्हें बेऊर जेल में रखा जाएगा. इसके मद्देनजर बेऊर जेल बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

पटना पुलिस ने अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था. रेग्युलर कोर्ट नहीं होने के कारण आवेदन पर सुनवाई नहीं हो सकी. सोमावार को पटना पुलिस अनंत को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में फिर से गुहार लगाएगी.

यह भी पढ़ें- अरुण जेटली के निधन पर कमलनाथ ने शेयर की ये तस्वीर, लिखा...

बतादें इससे पहले शुक्रवार को अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था. पिछले दिनों पुलिस की छापेमारी के दौरान उनके घर से एक एके 47, दो ग्रेनेड और गोलियां मिली थीं. इसके बाद 17 अगस्त को पुलिस अनंत सिंह को गिरफ्तार करने उनके घर गई, लेकिन वे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे.

अनंत सिंह यूएपी एक्ट के पहले आरोपी

केंद्र सरकार ने गैर-कानूनी गतिविधियों को रोकने वाले यूएपी एक्ट में संशोधन किया है. पिछले महीने इसे संसद से मंजूरी मिल चुकी है. अनंत सिंह संशोधन के बाद इस कानून के तहत पहले आरोपी बने हैं. उनके खिलाफ यूएपीए की धारा-13, विस्फोटक अधिनियम और आईपीसी की धारा 414, 120 बी के तहत बाढ़ थाने में केस दर्ज किया गया.

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 25 Aug 2019, 05:26:42 PM

Related Tags:

Mla Anant Singh Bihar News