logo-image

भ्रष्टाचार और गरीबों पर हो रहे जुल्म के खिलाफ अजीत कुमार का विशाल प्रदर्शन

मुज्जफरपुर में व्याप्त प्रशासनिक भ्रष्टाचार व गरीबों पर हो रहे जोर जुल्म के खिलाफ गुरुवार को टीम अजीत कुमार ने कांटी प्रखंड मुख्यालय पर विशाल आक्रोश पूर्ण जन प्रदर्शन किया.

Updated on: 02 Feb 2023, 07:28 PM

highlights

  • अजीत कुमार का विशाल प्रदर्शन
  • कहा- सरकार गरीबों की दुश्मन
  • बिना रिश्वत दिए नहीं हो रहा कोई काम

Muzaffarpur:

मुज्जफरपुर में व्याप्त प्रशासनिक भ्रष्टाचार व गरीबों पर हो रहे जोर जुल्म के खिलाफ गुरुवार को टीम अजीत कुमार ने कांटी प्रखंड मुख्यालय पर विशाल आक्रोश पूर्ण जन प्रदर्शन किया. इस मौके पर टीम अजीत कुमार ने प्रशासनिक भ्रष्टाचार व गरीबों के साथ हो रहे जुल्म के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ने का भी ऐलान किया. इससे पूर्व कांटी रातल मैदान में प्रखंड के विभिन्न गांवों से हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा होकर पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में जुलूस निकाला. जुलूस में शामिल लोगों ने कांटी प्रखंड मुख्यालय के विभिन्न मार्गों से गुजर कर सरकार व प्रशासन विरोधी नारा लगाते हुए प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया. प्रखंड मुख्यालय पर अध्यक्ष इंद्रमोहन झा की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ें- सीएम ने बजट को लेकर कह दी बड़ी बात, बोले - नाम केंद्र का होता है और राज्य देता है पैसा

बिना रिश्वत दिए नहीं हो रहा कोई काम
मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि आज संपूर्ण जिला प्रशासनिक भ्रष्टाचार से त्रस्त हो गया है. बिना रिश्वत दिए कहीं कोई काम नहीं हो रहा है. खासकर जिले का प्रखंड अंचल पूरी तरह बिचौलिए और दलालों के गिरफ्त में आ गया है. उन्होंने कहा कि सभी जगह भ्रष्टाचारियों का संरक्षक अधिकारी बने हुए हैं. जिस कारण गरीब लूटे जा रहे हैं. श्री कुमार ने कहा कि आज ताड़ी-शराब के नाम पर चारों ओर समाज के गरीब तबके के लोग पुलिस द्वारा प्रताड़ित हों रहे हैं, लेकिन गरीबों की बात करने वाले सभी बड़े जनप्रतिनिधि चुप्पी साधे हुए हैं. 

सरकार गरीबों की दुश्मन
सड़क किनारे और पोखर के भिंडा पर बसे गरीबों को प्रशासन द्वारा बेघर किए जाने पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि गरीबों की बात करने वाली यह सरकार गरीबों का भारी दुश्मन है. उन्होंने कहा यदि सरकार गरीबों की भला चाहती है तो पहले उनके पुनर्वास का व्यवस्था करें, तब उन्हें विस्थापित करें. इलाके के सांसद व विधायक गरीबों की सम्मान की रक्षा करने में पूरी तरह विफल साबित हुए हैं. तभी तो यहां गरीब प्रताड़ित हो रहे हैं और लूटे जा रहे हैं.

Reporter-Navin k.ojha