logo-image

पटना एयरपोर्ट पर टेकऑफ के ठीक पहले विमान को तकनीकी खराबी से रोका गया

aircraft emergency lending on patna airport : पटना से 19 जून को दिल्‍ली जा रही स्‍पाइस जेट की फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी, घटना रविवार के दोपहर बाद की है.

Updated on: 25 Jun 2022, 05:28 PM

पटना:

aircraft emergency lending on patna airport : पटना से 19 जून को दिल्‍ली जा रही स्‍पाइस जेट की फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी, घटना रविवार के दोपहर बाद की है. वि‍मान के उड़ान भरते ही कुछ देर बाद इंजन में आग लग गई. 185 यात्रियों के साथ एक इंजन के सहारे पायलट ने इमरजेंसी लेंडिंग कराई थी. शनिवार को स्पाइस जेट की पटना से गुवाहाटी जाने वाली फ्लाइट उड़ान को तैयार थी. तमाम यात्रियों को हवाई जहाज में बैठा दिया गया था. 

ज्यों हीं एयरक्राफ्ट को उड़ान के लिए क्लियरेंस दिया जाना था. उसी वक्त हवाई जहाज में तकनीकी खराबी की जानकारी हुई. रन वे पर जाने से पहले पार्किंग बे में ही हवाई जहाज को रोक दिया गया और तमाम यात्रियों को नीचे उतार तत्काल फ्लाइट रद्द किया गया.

विमान में तकनीकी खराबी की बात ज्यों ही सामने आई, एयरक्राफ्ट के अंदर और पूरे हवाई अड्डे पर हड़कंप मच गया. सूत्रों के अनुसार, प्लेन के कार्गो डोर में खराबी आने की बात सामने आई है. ऐसे एयरलाइंस की ओर से अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. राहत की बात रही कि टेक ऑफ के पहले ही खराबी की जानकारी मिल गई और सभी यात्री सुरक्षित विमान से नीचे आ गए.