News Nation Logo

कृषि मंत्री ने बिहार सरकार की खोल दी पोल, कहा - हम चोरों के हैं सरदार

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 12 Sep 2022, 02:07:22 PM
rjd

Sudhakar Singh (Photo Credit: फाइल फोटो )

kaimur:  

बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधारकर सिंह ने अपने ही सरकार की पोल खोल के रख दी है. एक बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा की हमारे विभाग के लोग चोर हैं और हम उन चोरों के सरदार हैं. उन्होंने ये भी कहा कि हमारे ऊपर भी और कई सरदार मौजूद हैं. कृषि मंत्री का ये बयान अब तेज़ी से वायरल हो रहा है. उनके इस बयान से अब मौजूदा सरकार पर ही सवाल खड़े हो रहें हैं. 

दरअसल, कैमूर में कल कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने किसानों को संबोधीत किया इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें नहीं लगता है कि बिहार राज्य बीज निगम के बीज को किसान अपने खेतों में लगाते होंगे. उन्होंने राज्य बीज निगम पर आरोप लगाया कि जिन किसानों को धान की अच्छी खेती करनी होती है वह बिहार राज्य बीज निगम के धान के बीज को तो लेते ही नहीं हैं. अगर किसी कारणवश ले भी जाते हैं तो उसे अपने खेतों में नहीं डालते.

बीज निगम वाला डेढ़ दो सौ करोड़ रुपया वे लोग ही खा जाता हैं. हमारे विभाग का कोई ऐसा अंग नहीं है जो चोरी नहीं करता होगा. इस तरह से हम चोरों के सरदार हुए. आप अगर पुतला फूंकते रहिएगा तो मुझे याद रहेगा कि किसान मुझसे नाराज हैं. अगर ऐसा नहीं करेंगे तो मुझे लगेगा सब चीज ठीक चल रहा है. लोहिया जी ने ठीक कहा था कि जब संसद हमारा होगा तो लोगों को सड़क पर उतरना चाहिए.

उन्होंने कहा कि हम ही अकेले सरदार नहीं है, हमारे ऊपर भी कई लोग हैं. उन्होंने आगे कहा कि सरकार वही पुरानी है, उसके चाल चलन भी पुराने और अधिकारियों का तो पूछना नहीं है. वह अंदाजा लगा रहे हैं कि होगा क्या, वह सोच रहे हैं कि अच्छा चलो आरजेडी नहीं भी रखेगी तो दूसरी पार्टी में चले जाएंगे.
 

First Published : 12 Sep 2022, 02:07:22 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.