logo-image

Aginipath Protest: बिहार में बवाल के कारण 55 पैसेंजर और 27 मेल एक्सप्रेस ट्रेनें कैंसिल

Aginipath Protest: बिहार में बवाल की वजह से रेलवे ने आज कुल 55 पैसेंजर गाड़ियों को कैंसिल किया है इसके अलावा 27 मेल एक्सप्रेस ट्रेनें कैंसिल हुई है और दो स्पेशल ट्रेनों को भी रेलवे ने कैंसिल किया है.

Updated on: 18 Jun 2022, 01:48 PM

News Delhi :

Aginipath Protest: बिहार में बवाल की वजह से रेलवे ने आज कुल 55 पैसेंजर गाड़ियों को कैंसिल किया है इसके अलावा 27 मेल एक्सप्रेस ट्रेनें कैंसिल हुई है और दो स्पेशल ट्रेनों को भी रेलवे ने कैंसिल किया है. यह सभी ट्रेनें या तो बिहार से आती हैं या फिर बिहार को जाती हैं. इसके साथ ही पूर्वोत्तर रेलवे के सभी स्टेशनों को अलर्ट पर रखा गया है और जीआरपी तथा आरपीएफ के जवान वहां पर निगरानी कर रहे हैं. पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज सिंह ने न्यूज़ स्टेट/न्यूज़ नेशन से बात करते हुए कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि अधिकतम ट्रेनों को चलाया जा सके और जो ट्रेन कैंसिल हो रही हैं उनकी यात्रियों को उनका रिफंड भी दिया जा रहा है. यात्री सुविधाओं को लेकर सीपीआरओ पंकज सिंह से बात की संवाददाता दीपक श्रीवास्तव ने-

शाहनवाज हुसैन उद्योग मंत्री बिहार ने बिहार में अग्निपथ को लेकर हो रही हिंसा पर कहा कुछ राजनीतिक रूप से बेरोजगार लोग इस को हवा दे रहे हैं. अग्निवीरों को बहकावे में नहीं आना चाहिए. कोई नौकरी खत्म होने नहीं जा रही है उल्टे नौकरी बढ़ रही है अफवाह में नहीं आएं. बिहार में कानून व्यवस्था को टाइट कर दिया गया है. केंद्र सरकार ने पूरी स्थिति साफ कर दी है. अग्निवीरों को हर जगह नौकरी मिलेगी और सेना में नौकरी कम होने का सवाल ही नहीं है. जितनी सेना में जरूरत होगी उस सभी नौकरियां आज भी रहेंगी कोई नौकरी सेना में खत्म नहीं होने जा रही.