logo-image

सोनिया से मुलाकात के बाद लालू-नीतीश ने कही ये बड़ी बात

सोनिया से मुलाकात के बाद नीतीश और लालू ने कहा कि हमने सोनिया जी से बात की है और हमारा विचार है कि हम देश के अनेक दलों को एकजुट करें और मिलकर प्रगति के लिए काम करें.

Updated on: 25 Sep 2022, 08:20 PM

Patna:

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष को एकजुट करने में नीतीश कुमार और लालू यादव जुटे हुए हैं. इसी को लेकर रविवार को हरियाणा के फतेहाबाद में विपक्षी एकता रैली का आयोजन किया गया, जिसमें नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, शरद पवार, अभय चोटाला, ओमप्रकाश चोटाल जैसे नेता एकसाथ दिखें. इस दौरान नीतीश और तेजस्वी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. वहीं रैली के बाद नीतीश और लालू ने सोनिया गांधी से मुलाकात की और 2024 की रणनीति पर चर्चा की. दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव शनिवार को दिल्ली पहुंचे थे, वहीं नीतीश हरियाणा में रैली में शिरक्त करने के बाद दिल्ली पहुंचे. सोनिया से मुलाकात के बाद नीतीश और लालू ने कहा कि हमने सोनिया जी से बात की है और हमारा विचार है कि हम देश के अनेक दलों को एकजुट करें और मिलकर प्रगति के लिए काम करें. फिलहाल उनके पार्टी अध्यक्ष का चुनाव है और इसके बाद ही आगे की बात होगी.

वहीं मीडिया से बात करते हुए लालू ने कहा कि हमने बिहार से भाजपा को विदा कर दिया है, अब देश से उनकी विदाई की बारी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश को बचाना है तो भाजपा को हटाना है, इसके लिए हम सभी को एकसाथ आकर काम करना होगा. वहीं सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी को नया अध्यक्ष मिलने के बाद 10-12 दिनों बाद फिर से मिलने के लिए बुलाया है. वहीं सोनिया गांधी के 10 जनपथ आवास पर हुई इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है.