News Nation Logo

सीएम नीतीश कुमार के बाद तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को जन्मदिन की दी बधाई

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 17 Sep 2022, 11:24:12 AM
tejswi

PM Modi and Tejashwi Yadav (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है. मोदी आज 72 साल के हो गए हैं. दिल्ली, कर्नाटक, राजस्थान समेत देशभर में भाजपा PM मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के तहत धूमधाम से मनाएगी. इस मौके पर पुरे देश में उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है अलग अलग तरीके से वहीं, सुबह से ही बधाईयों का ताता लगा है. इसी बीच अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी उन्हें बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है. 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके जन्मदिवस पर हार्दिक शुभकामनाएँ. उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की मंगलकामना करता हूं.

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई थी. उन्होंने कहा था, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना है. इसके ठीक बाद ही तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोई को बधाई दे दी. 

आपको बता दें कि, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक अलग-अलग प्रोग्राम तय किए हैं. नड्डा के साफ निर्देश हैं कि सेवा पखवाड़ा प्रोग्राम में सभी सांसद, विधायक और पार्टी कार्यकर्त्ता क्रिएटिव प्रोग्राम्स में शामिल होंगे. राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह के नेतृत्व में एक कमेटी बनाई है. PM मोदी के जन्मदिन के अवसर पर होने वाले प्रोग्राम को 3 भागों में बांटा गया है. पहला- सेवा का कार्यक्रम और ब्लड डोनेशन कैम्प, दूसरा- फ्री हेल्थ चेक अप, तीसरा- दिव्यांगों को उपकरण देने और वैक्सीनेशन में हेल्प.

First Published : 17 Sep 2022, 11:24:12 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.