logo-image

बीजेपी के एक्शन लेने के बाद हंगामे की जरूरत नहीं... नूपुर विवाद पर नीतीश ने कहा

कुछ लोग जानबूझकर झगड़ा करना चाहते हैं. कोई जरूरी नहीं की स्वाभाविक रूप से सब चीजें हों. हमको तो आश्चर्य होता है.

Updated on: 13 Jun 2022, 03:16 PM

highlights

  • बीजेपी के एक्शन के बाद हंगामे की जरूरत नहीं
  • बिहार में पुलिस प्रशासन है पूरी तरह से सतर्क
  • राष्ट्रपति उम्मीदवार होने की कोई इच्छा नहीं

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नूपुर शर्मा के बयान के बाद पैदा हुए हालात पर कहा कि उसमें तो पार्टी ने एक्शन ले ही लिया है. इसको लेकर देश मे कई जगह प्रदर्शन भी हुए. हमने अधिकारियों को कह दिया की जरा इसको देखिए. बिहार में तो कोई इधर-उधर की बात नहीं है. इस मामले में पार्टी ने कारवाई की. एफआईआर भी हो गई. इसके बाद भी ऐसी बातें हो रही हैं तो इस पर जरूर ध्यान रखना चाहिए.

उन्होंने कहा कि हमको तो लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर झगड़ा करना चाहते हैं. कोई जरूरी नहीं की स्वाभाविक रूप से सब चीजें हों. हमको तो आश्चर्य होता है. बिहार में भी कुछ जगहों पर प्रदर्शन हुए तो हमने अधिकारियों को कहा कि देख लीजिए. खैर बिहार में तो ऐसी कोई स्थिति अभी नहीं है. यहां वैसा किसी तरह का माहौल नही है. सब नॉर्मल है. इन सब चीजों को ज्यादा प्रभावित नहीं करना चाहिए. कुछ लोग लड़ाई झगड़ा करते रहते हैं, मगर यहां प्रशासन सतर्क है.

राष्ट्रपति चुनाव पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की आप लोग तो जानते हैं कि पिछले दो चुनाव में हम लोगों ने क्या किया, जो पसन्द आया उसको वोट दिया. जहां थे उनसे अलग वोट दिया. अभी तक तो इस पर कोई बात सामने नहीं आई है. कोई बात हो तब ना कि एक उम्मीदवार होंगे कि कई लोग होंगे. ममता बनर्जी की बुलाई बैठक पर कहा कि लोग अपना कुछ कुछ कहते हैं, जो होगा वह सामने आएगा ही. अभी तक तो कोई बात आई नहीं है. मगर खुद के नाम पर चर्चा को लेकर नीतीश कुमार ने क्षमा मांगते हुए कह दिया कि मुझे इसमें न लाएं. ऐसी कोई बात नहीं और मेरी कोई इच्छा नहीं है.