logo-image

बिहार के बाद अब तेजस्वी यादव के गुरूग्राम वाले मॉल में भी सीबीआई की रेड

हरयाणा के गुरूग्राम के एक मॉल में भी सीबीआई की रेड जारी है. गुरूग्राम के मॉल में सीबीआई की टीम पहुंच चुकी है. बताया जा रहा है कि इस मॉल में तेजस्वी यादव और उनके करीबी का निवेश है. गुरुग्राम के सेक्टर 71 में स्थित अर्बन क्यूबस मॉल .

Updated on: 24 Aug 2022, 01:05 PM

Patna:

RJD नेताओं के 25 ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों की रेड पड़ी है. जिसे लेकर पूरी पार्टी में नाराजगी है. पार्टी के लोग इसे साजिश करार दे रहें हैं. राबड़ी देवी ने भी बयान देते हुए यही कहा है कि एक बार फिर हमे फ़साने की कोशिश की जा रही है लेकिन हम डरने वाले नहीं है. दूसरी और अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के गुरूग्राम वाले मॉल पर भी छापेमारी शुरू हो गई है. बता दें कि, कहा जा रहा है उनके साथ साथ उनके कई करीबीयों का भी नाम इससे मॉल से जूड़ा है. 

हरयाणा के गुरूग्राम के एक मॉल में भी सीबीआई की रेड जारी है. गुरूग्राम के मॉल में सीबीआई की टीम पहुंच चुकी है. बताया जा रहा है कि इस मॉल में तेजस्वी यादव और उनके करीबी का निवेश है. गुरुग्राम के सेक्टर 71 में स्थित अर्बन क्यूबस में सीबीआई की यह छापेमारी चल रही है. जिसको लेकर ये कहा जा रहा है कि कोई बड़ा खुलसा हो सकता है. 

किन किन नेताओं के यहां चल रही छापेमारी 

. आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम और पार्टी के एमएलसी सह कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के यहां केंद्रीय एजेंसियों ने आज सुबह सवेरे 
   छापेमारी की है. 
. राज्यसभा सांसद फ़ैयाज़ अहमद के घर मधुबनी में भी जांच एजेंसियों की रेड पड़ी है.
. आरजेडी के पूर्व एमएलसी सुबोध राय के घर सीबीआई ने दबिश दी है. सुबोध राय के सरकारी आवास पर रेड पड़ी है.
.  लालू यादव के साले और तेजस्वी यादव के बेहद करीबी सुभाष यादव के यहां भी पड़ी रेड.
.  राबड़ी देवी के निजी सचिव नागमणि यादव के घर पर केंद्रीय एजेंसियों ने छापेमारी की है.