logo-image

350वें प्रकाश पर्व के बाद बिहार सीएम नीतीश कुमार पंजाब में हो रहे हैं वायरल

पटना में गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व के सफल आयोजन के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार पंजाब में वायरल हो गए हैं। प्रकाशोत्सव के सफल आयोजन के बाद नीतीश कुमार को सोशल साइट्स पर हजारों बधाईयां दी जा रही हैं।

Updated on: 10 Jan 2017, 12:53 PM

नई दिल्ली:

प्रकाश पर्व के कामयाब आयोजन के लिए बिहार सीएम नीतीश कुमार पंजाबियों के दिलों पर छाए हुए हैं। पटना में गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व के सफल आयोजन के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पंजाब में वायरल हो गए हैं। प्रकाश पर्व के सफल आयोजन के बाद नीतीश कुमार को सोशल साइट्स पर हजारों बधाईयां दी जा रही हैं।

कनाडा में रहने वाले गुरप्रीत सहोटा ने 5 जनवरी को प्रकाशोत्सव के आयोजन को लेकर एक पोस्ट की। जो वायरल हो गया। इस पोस्ट में लिखा गया था 'आपने संगत का दिल जीत लिया, आपके शुक्रगुजार हैं'। इस एक लाइन की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गयी। इस पोस्ट को 5500 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया, 15000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 2500 से ज्यादा कमेंट किये जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- गुरु गोविंद सिंह के प्रकाशोत्सव में हिस्सा लेने पटना पहुंचे पीएम मोदी, नोटबंदी पर समर्थन के बदले की नीतीश की तारीफ

प्रकाशोत्सव का आयोजन उन कामयाब आयोजन में से रहा जिसपर बाद में सवाल नहीं खड़े किये गए। अक्सर देखा जाता है कि आयोजन के समापन के बाद उसपर कई तरह के सवाल किए जाते हैं। गुरप्रीत सहोटा फेसबुक पर पंजाब और सिखों के बारे में पोस्ट किया करते हैं। उन्होंने कहा कि यह पोस्ट सिख मामले पर सबसे ज्यादा शेयर की गई पोस्ट है।

जेडीयू भी पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ रही है। नीतीश कुमार ने 27 नवंबर को मोहाली में जेडीयू की पंजाब यूनिट लॉन्च की थी। हालांकि पार्टी को किसी चमत्कार की उम्मीद नहीं है। लेकिन प्रकाश पर्व के सफल आयोजन के बाद पंजाबियों में नीतीश कुमार की लोकप्रियता जरूर बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- प्रकाश पर्व पर पीएम मोदी के साथ मंच पर लालू यादव को जगह न मिलने से नीतीश पर भड़के रघुवंश प्रसाद सिंह