News Nation Logo

मुलाकात के बाद आदित्य-तेजस्वी ने बोला BJP पर करारा हमला, कही ये बड़ी बातें

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 23 Nov 2022, 06:40:49 PM
TEJ TWO

तेजस्वी यादव (बाएं) और आदित्य ठाकरे (Photo Credit: न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

highlights

. संयुक्त रूप से दोनों ने बीजेपी पर बोला हमला

. तेजस्वी बोले-'बिहार में BJP की नहीं चली'

Patna:  

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर थे. इससे पहले पटना एयरपोर्ट पहुंचे आदित्य ठाकरे का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से आदित्य ठाकरे सीधा राबड़ी आवास पहुंचे जहां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से उन्होंने मुलाकात की. तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद आदित्य ठाकरे ने सीएम आवास में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजूद थे. मुलाकात का दौर खत्म होने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे ने संयुक्त रूप से बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला.

आदित्य ठाकरे ने क्या कहा

सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा, 'तेजस्वी जी से बराबर बातचीत होती रहती है. बिहार के विकास के लिए सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की अगुवाई में कई काम हुए हैं. आज मैं पहली बार बिहार आया हूं और सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से मुलाकात की.' 

इसे भी पढ़ें-मुद्दा आपका: बिहार में सरकार बदली... BPSC अभ्यर्थियों की किस्मत नहीं!

आदित्य ठाकरे ने मुंबई में बिहार के लोगों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के बारे में भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों में जब उनकी सरकार थी महाराष्ट्र में बिहार के किसी भी शख्स के साथ कोई भी घटना नहीं घटित हुई. उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जल्द मुंबई आएंगे. वहां उद्योग इंफ्रास्ट्रक्चर आदि के बारे में और भी जानकारी लेंगे ताकि बिहार में उस दिशा में काम हो सके.


तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार को गिराने में और शिवसेना को तोड़ने में जिस तरीके से बीजेपी ने पैसे का खेल खेला, उसे पूरी दुनिया ने देखा. तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में भी बीजेपी महाराष्ट्र के जैसा खेल खेलना चाहती थी लेकिन उसकी यहां चलने नहीं दी गई. वहीं, आदित्य ठाकरे से मुलाकात पर तेजस्वी ने कहा कि दो युवा चेहरे आज मिले हैं. आगे की राजनीति और रणनीति पर आज की मुलाकात हुई है. अभी आगे भी इसी तरह की मुलाकातें होती रहेंगी.

आदित्य ठाकरे का तेजस्वी ने किया बखान


तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे का बखान करते हुए कहा कि आदित्य पहली बार बिहार में आए हैं. हम इनका स्वागत करते हैं. आदित्य युवा हैं और मंत्री रहने के दौरान महाराष्ट्र में आम लोगों के लिए आदित्य ने अच्चे काम किए हैं. हमारा देश युवा देश है, जब युवा पॉलिसी मेकिंग में आता है तो ये खुशी की बात है. हालांकि, तेजस्वी ने अपनी और आदित्य की मुलाकात को शिष्टाचार की भेंट बताया है. 

First Published : 23 Nov 2022, 06:40:49 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.