logo-image

Adipurush controversy: विवादों में 'आदिपुरुष', कोर्ट ने प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन को जारी किया नोटिस

फिल्म आदिपुरुष एक बार फिर विवादों में है. फिल्म के टीजर को लेकर मुजफ्फरपुर में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद जिला उपभोक्ता आयोग ने सैफ अली खान, प्रभास, कृति सेनन, फ़िल्म के निर्माता, निर्देशक और निर्माता कम्पनी टी-सीरीज के खिलाफ नोटिस जारी किया गय

Updated on: 30 Mar 2023, 10:36 AM

highlights

  • विवादों में फिल्म आदिपुरुष
  • जिला उपभोक्ता आयोग ने जारी किया नोटिस
  • टीजर पर विवाद

Muzaffarpur:

फिल्म आदिपुरुष एक बार फिर विवादों में है. फिल्म के टीजर को लेकर मुजफ्फरपुर में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद जिला उपभोक्ता आयोग ने सैफ अली खान, प्रभास, कृति सेनन, फ़िल्म के निर्माता, निर्देशक और निर्माता कम्पनी टी-सीरीज के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है. पूरे मामले के पैरवी मानवाधिकार अधिवक्ता एस. के. झा कर रहे हैं. अधिवक्ता एस के झा ने बताया कि फ़िल्म आदिपुरुष का जो टीजर जारी किया गया था. उसमें वाल्मीकि रामायण के मूल का गलत चित्रण किया गया है. साथ ही भगवान राम, हनुमान और मां सीता को गलत तरीके से चित्रित करने का आरोप है.

रामनवमी के दिन 'आदिपुरुष' फिल्म का पोस्टर रिलीज

साथ ही आपको बता दें कि आज रामनवमी के दिन 'आदिपुरुष' फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं, कृति सैनन माता जानकी के लुक नजर आएंगी. इसके अलावा शेष के लुक में सनी सिंह हैं और देवदत्त नागे बजरंग के रूप में नजर आएंगे. साथ ही सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि ये फिल्म 16 जून, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. पहले ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होनी थी, लेकिन कई वजहों से फिल्म जनवरी में बड़े पर्दे पर नहीं आ पाई. इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर हैं. 

साथ ही आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' फिल्म के पोस्टर पहले भी रिलीज हो चुके हैं, लेकिन उसकी वजह से प्रभास और मेकर्स दोनों को ही सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद एक बार फिर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित इंसान की गला रेतकर कौन करेगा हत्या ? जांच में जुटी पुलिस की उलझ गई गुत्थी