News Nation Logo

अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी, भाजपा ने किया धरना-प्रदर्शन

News Nation Bureau | Edited By : Harsh Agrawal | Updated on: 28 Jul 2022, 05:50:09 PM
murmu

अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी (Photo Credit: फाइल फोटो )

Jamtara:  

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर पूरे देश में बीजेपी का विरोध जारी है. इस विरोध के बीच आज बीजेपी ने जामताड़ा में भी धरना प्रदर्शन किया. जहां बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जामताड़ा में भाजपा जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह सहित कई भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद, अधीर रंजन चौधरी मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए. इसके अलावा धरने में ये मांग भी रखी गई कि अधीर रंजन चौधरी पर तुरंत कार्रवाई हो और उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द की जाए.

विरोध में लगे कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारे
विरोध में शामिल भाजपा नेताओं ने बयान देते हुए कहा कि एक आदिवासी महिला का राष्ट्रपति बनना कांग्रेस को हजम नहीं हो रहा है. भाजपा जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने बयान दिया कि कांग्रेस को ऐसी शर्मनाक हरकत को लेकर माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी नेता सुनील हांसदा ने भी बयान देते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार कोई आदिवासी महिला देश की राष्ट्रपति बनी है और कांग्रेस उनका अपमान कर रही है. कांग्रेस को सांसद अधीर रंजन चौधरी को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए.

राष्ट्रपति को कहा 'राष्ट्रपत्नी'
आपको बता दें कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा हाल ही में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर संसद में जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के संदर्भ में दिए गए बयान को लेकर कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने मामले पर पहले ही माफी मांग ली है. 

बुधवार को अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से वार्ता करते हुए राष्ट्रपति के लिए 'राष्ट्रपत्नी' शब्द का उपयोग किया था. जिसके बाद आज भाजपा सदस्यों ने संसद के दोनों सदनों में इस मामले को लेकर हंगामा किया और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की भी मांग की.

First Published : 28 Jul 2022, 05:50:09 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.