logo-image

आकांक्षा दुबे केस: 'जब तक आप जिंदा हो... फेक दुनिया, फेक लोग', भोजपुरी एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

पूनम दुबे ने अकांक्षा की मौत को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा जब तक आप जिंदा हो कोई आपको खुश नहीं देख सकता. आपको आगे बढ़ता नहीं देख सकता.

Updated on: 27 Mar 2023, 06:40 PM

highlights

  • अभिनेत्री पूनम दुबे का फूटा गुस्सा
  • कहा-कोई आपको खुश नहीं देख सकता
  • फेक दुनिया, फेक लोगों के बारे में नहीं सोचना चाहिए

Patna:

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के सुसाइड को लेकर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामले में भोजपुरी अभिनेत्री पूनम दुबे ने अकांक्षा की मौत को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा जब तक आप जिंदा हो कोई आपको खुश नहीं देख सकता. आपको आगे बढ़ता नहीं देख सकता. आप क्यों खुश हो, क्यों आगे हो, क्यों इसके साथ हो, क्यों उसके साथ हो, क्यों हो कहां हो सब पूछते हैं. अभिनेत्री पूनम दुबे ने आगे लिखा कि पर जिंदगी में जैसे हो क्या तकलीफे हैं कोई नहीं जानना चाहता और अगर किसी ने दोस्त बनकर जान भी लिया तो बस भाई साहब अगले दिन पकौड़े चाय के साथ इवनिंग  स्नैक में आपकी बातों पर चर्चा शुरू हो जाती है.

भोजपुरी अभिनेत्री पूनम दुबे

पूनम दुबे ने आगे लिखा कि ना कोई दोस्त होता है इंडस्ट्री में ना प्यार. सब दिखावा है. आपके इस दुनिया से जाने के बाद सब को चिंता होती है और सब एक ही डॉयलॉग बोलते हैं कि काश बात किया होता. फेक दुनिया, फेक लोग पर इस दुनिया के फेक लोगों का नहीं सिर्फ अपने मां बाप फैमिली का सोचना चाहिए. #suicideisnottheanswer

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (फाइल फोटो) 

समर सिंह और संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज

आपको बता दें कि वाराणसी में आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की तहरीर के आधार पर गायक समर सिंह और उसके रिश्तेदार संजय सिंह के ऊपर वाराणसी के सारनाथ थाने में 306 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ है. वहीं, आकांक्षा दुबे की मौत के केस में उसके दोस्त से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने शूटिंग यूनिट के लोगों को वाराणसी छोड़ने पर रोक लगा दी है.

समर सिंह और आकांक्षा दुबे

पुलिस ने युवक को पकड़ा

यह भी जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने उस युवक को भी ढूंढ निकाला जिसने आकांक्षा को शनिवार देर रात होटल में छोड़ा था. युवक लगभग 17 मिनट तक आकांक्षा के कमरे में रुका था, फिर बाहर निकलकर चला गया था. उसने पुलिस को आकांक्षा का दोस्त बताया है और वो वाराणसी के टिकरी का रहने वाला है. दूसरी तरफ पुलिस ने फिल्म से जुड़े लोगों को शहर छोड़ने से मना किया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही टीम के सदस्य जा सकेंगे.

वाराणसी में मिला था शव

आपको बता दें कि कल वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फंदे से लटका मिला था. आपको बता दें कि आकांक्षा जब 3 साल की थी तब ही वो अपने माता-पिता के साथ मुंबई आ गई थी. साल 2018 में वो डिप्रेशन में चली गई थीं. जिसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे से भी अपनी दूरी बना ली थी.