logo-image

बिहार में अपराधी बेखौफ, सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को दिनदहाड़े मारी गई गोली

बिहार के सहरसा जिले में आज दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के एक रिश्तेदार पर जानलेवा हमला हुआ है.

Updated on: 30 Jan 2021, 05:43 PM

सहरसा:

बिहार के सहरसा जिले में आज दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के एक रिश्तेदार पर जानलेवा हमला हुआ है. दिनदहाड़े बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार और यामाहा शोरूम के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. बुरी तरह से जख्मी हुए शोरूम मालिक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना में शोरूम का एक कर्मचारी भी जख्मी हुआ है.

यह भी पढ़ें: कृषि कानूनों के खिलाफ महागठबंधन ने बनाई मानव श्रृंखला, किसान रहे नदारद 

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 10 बजे सुशांत सिंह के रिश्तेदार और शोरूम मालिक राजकुमार सिंह अपने कर्मी सह मैकेनिक के साथ मधेपुरा स्थित शोरूम को खोलने जा रहे थे. इसी दौरान बैजनाथपुर से आगे कुछ किलोमीटर की दूरी पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया. पहले हमलावरों ने उन्हें ओवरटेक किया और फिर सामने से उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. इस दौरान एक गोली राजकुमार सिंह को लग गई, जबकि एक गोली सह कर्मी आमिर हसन को लग गई.

यह भी पढ़ें: भागलपुर बुनकरों के कपडों से तैयार पोशाक पहनेंगे बिहार के स्कूली छात्र 

इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. लेकिन गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस को मामले की सूचना दी गई, मगर सहरसा जिला पुलिस और मधेपुरा जिला पुलिस घटनास्थल को लेकर उलझी रहीं. हालांकि बाद में बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर पहुंचने के बाद उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आगे जांच पड़ताल शुरू कर दी. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है, किस वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है.