logo-image

YouTuber मनीष कश्यप के समर्थन में उतरे अभिनेता सोनू सूद, Twitter पर हो गए ट्रोल

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप पर एनएसए लगाए जाने को अभिनेता सोनू सूद भी शायद नहीं पसंद कर रहे हैं. अब वह खुलकर मनीष कश्यप के पक्ष में उतर आए हैं.

Updated on: 12 Apr 2023, 04:44 PM

highlights

  • मनीष कश्यप के समर्थन में उतरे सोनू सूद
  • ट्वीटर पर मनीष कश्यप के समर्थन में किया ट्वीट
  • लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

Patna:

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप पर एनएसए लगाए जाने को अभिनेता सोनू सूद भी शायद नहीं पसंद कर रहे हैं. अब वह खुलकर मनीष कश्यप के पक्ष में उतर आए हैं. उन्होंने मनीष कश्यप की तारीफ करते कहा कि मनीष कश्यप ने जो भी आवाज उठाई वह बिहार और देश के लिए उठा. सोनू सूद ने ट्वीट किया, 'जितना भी मैं मनीष कश्यप को जानता हूँ उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए ही आवाज़ उठाई है. हो सकता है उस से कुछ गलती भी हुई हो. पर यह बात मैं यक़ीन से कह सकता हूँ कि वो देशहित के लिये ही लड़ा है. न्याय और क़ानून से ऊपर हमारे देश में कुछ नहीं. जो भी होगा सही ही होगा.'

सोनू सूद के ट्वीट करते ही ट्रोलर भी एक्टिव हो गए और सोनू सूद को नसीहतें देनें लगे. हालांकि, कुछ लोगों ने सोनू सूद को सही भी ठहराया. आप भी देकें लोगों ने सोनू सूद के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया किस प्रकार दी है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पवन सिंह ने भी कह चुके हैं मनीष कश्यप को माफ करने की बात

बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप के बारे में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का मानना है कि उन्हें माफ कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि यूट्यूबर भी हमारे भाई हैं. कुछ अच्छा काम करते हैं कुछ गलत काम करते हैं. ऐसे लोगों से मेरी विनती है कि जिसे आप चाहते हो उसके लिए अच्छा न्यूज बनाओ, किसी को बदनाम मत करो. अपने काम से कमाओं और मेहनत की रोटी खाओ. पवन सिंह ने कहा कि एक कलाकार के नाते मैं सिर्फ यही कहूंगा कि हम सभी प्रेम से रहें, भोजपुरी भाषा का विकास हो. पवन सिंह ने कहा कि अगर कोई गलती कर देता है तो सिर्फ एक सॉरी बोल देने से कोई छोटा नहीं होता, माफी मांगी जा सकती है और माफी मांगने से सबकुछ ठीक हो सकता है तो माफी मांगी जा सकती है.

मनीष कश्यप पर लगाया गया है NSA

बता दें कि तमिलनाडु पुलिस द्वारा मनीष कश्यपर पर NSA लगाया गया है. NSA कानून के किताब का ऐसा अधिनियम है जिसमें बेल नहीं होती. या तो आरोपी आरोप मुक्त होता है या फिर दूसरे केसों में बेल होने के बाद भी जेल में रहता है. NSA किसी पर समय के मुताबिक लगाया जाता है. ये समय 3 माह से लेकर 12 माह तक के लिए होता है. यानि कम से कम 3 माह और अधिकतम 12 माह तक के लिए किसी ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा सकता है, जिसे सुरक्षा एजेंसियां ये समझे कि उससे देश को खतरा है. हालांकि, हाईकोर्ट के समक्ष अपील करने पर हाईकोर्ट आरोपी को आरोप मुक्त कर सकता है. कुल मिलाकर NSA के आरोपी को बेल नहीं मिलती.