logo-image

Crime News : आपसी विवाद में अधेड़ पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

मामला रोहतास से सामने आया है. जहां एक अधेड़ व्यक्ति पर तेजाब फेंक दिया गया है. जिससे वो बुरी तरह झुलस गए हैं.

Updated on: 04 Dec 2023, 01:18 PM

highlights

  • अधेड़ व्यक्ति पर फेंक दिया गया तेजाब
  •  दो समुदाय में चल रहा था विवाद 
  • कल रात घर पर भी की थी फायरिंग

Rohtas:

राज्य में आपराधिक घटनाएं इस कदर बढ़ गई है कि पुलिस का भय ही अब उनके अंदर से खत्म हो गया है. सरेआम घटना को अंजाम दिया जाता है. ताजा मामला रोहतास से सामने आया है. जहां एक अधेड़ व्यक्ति पर तेजाब फेंक दिया गया है. जिससे वो बुरी तरह झुलस गए हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दो समुदाय में विवाद चल रहा था. जिसको लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, परिजनों का ये भी कहना है कि देर रात फायरिंग भी उनके द्वारा की गई थी. जिसके बाद अब आज तेजाब से हमला कर दिया गया.  

अधेड़ पर फेंका गया तेजाब 

मामला रोहतास जिले के करगहर से है. जहां करगहर थानाक्षेत्र के करगहर गांव के दक्षिण मोहल्ला में पूर्व के रंजिश में एक अधेड़ पर तेजाब फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. तेजाब से झुलसे अधेड़ को परिजन और स्थानीय लोगों की मदद से करगहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों द्वारा सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : BPSC 68वीं मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी, इतने अभ्यर्थी हुए सफल

कल रात घर पर भी की थी फायरिंग 

वहीं, इस घटना की सूचना के बाद करगहर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. घटना को लेकर करगहर के दक्षिण मोहल्ला में तनाव का माहौल है. बताया जा रहा है कि पिछले महीने से ही दो समुदाय के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इसी मामले में आज एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के एक अधेड़ व्यक्ति पर तेजाब फेंक दिया गया है. जिसमें उनके चेहरा गंभीर रूप से झुलस गया है. घायल की पहचान करगहर गांव के पुनवासी राम के पुत्र दिनेश राम के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश करते हुए कार्रवाई कर रही है. वहीं, अधेड़ व्यक्ति के बेटे ने बताया कि उनके द्वारा उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है. यही नहीं कल देर रात उनके घर पर फायरिंग भी की गई है.