logo-image

संजीव मिश्रा हत्याकांड: आरोपी मोहम्मद सद्दाम गिरफ्तार, अबतक 4 हत्यारोपी भेजे गए जेल

अबतक संजीव मिश्रा हत्याकांड में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Updated on: 25 Nov 2022, 05:01 PM

highlights

. अबतक 4 हत्यारोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

.  अभी भी कई हत्यारोपी चल रहे हैं फरार

. 14 दिन पहले हुई थी संजीव मिश्रा की हत्या

Katihar:

कटिहार के बीजेपी नेता संजीव मिश्रा हत्याकांड मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान मोहम्मद सद्दाम के रूप में हुई है. सद्दाम ने लाइनर की भूमिका निभाई थी. पुलिस फिलहाल आरोपी सद्दाम से पूछताछ कर रही है. अबतक संजीव मिश्रा हत्याकांड में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मामले में अभी भी कई आरोपी फरार चल रहे हैं.

एस.आई.टी. की नाकामी को देख पुलिस ने न्यायालय से आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी करा लिया और कई थानों की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोहित मौलवी समेत 8 आरोपियों के घर गुरुवार को कुर्की का वारंट चस्पा किया था.  बारसोई अनुमंडल के लगभग आधे दर्जन पुलिसकर्मियों ने मोहित सहित अन्य के घर इश्तेहार चस्पाया गया था.

इसे भी पढ़ें-संजीव मिश्रा हत्याकांड में सवालों के घेरे में पुलिस

बता दें कि लगभग 14 दिन पहले कटिहार जिले के तेलता ओपी के सामने बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की गोलियों से भूमकर हत्या कर दी गई थी. मामले में मोहित मौलवी को मुख्य आरोपी बनाया गया है. मोहित मौलवी बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के सिंघरौल गांव का रहनेवाला है. मामले की जांच के लिए एस.आई.टी. का भी गठन किया गया है. फरार चल रहे हत्यारोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

रिपोर्ट: नीरज झा