logo-image

दानापुर में बड़ा हादसा, गंगा नदी में पलटी यात्रियों से भरी जीप, कई लोगों के डूबने की आशंका

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी घटना सामना आ रही है. यहां एक यात्रियों से भरी सवारी गाड़ी गंगा नदी में पलट गई. इस भीषण हादसे में करीब 11 से 12 लोगों की डूबने की आशंका जताई जा रही है.

Updated on: 23 Apr 2021, 02:24 PM

दानापुर:

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी घटना सामना आ रही है. यहां एक यात्रियों से भरी सवारी गाड़ी गंगा नदी में पलट गई. इस भीषण हादसे में करीब 11 से 12 लोगों की डूबने की आशंका जताई जा रही है. ये भयानक हादसा दानापुर के पीपा पुल पर हुआ है. बताया जा रहा है कि रेलिंग को तोड़ते हुए गंगा नदीं में जा गिरी.ज जिसमें  4-5 बच्चों समेत 11-12 लोगों की डूबने की बात कही जा रही है. जानकारी के मुताबिक, जीप दानापुर दियारा के अकिलपुर से दानापुर आ रही थी. ड्राईवर समेत दो अन्य लोग कूदकर अपनी जान बचाने में सफल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंच गई है. लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं बताया जा रहा है कि जिस जीप पर लोग सवार थे, वो काफी जर्जर स्थिति में थी.

और पढ़ें: दारोगा को महंगी पड़ी आशिकी, लात-जूतों से उतारा गया इश्‍क का भूत

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह एक शादी समारोह में भाग लेकर कुछ लोग एक जीप पर सवार होकर वापस दानापुर लौट रहे थे. इसी दौरान पीपापुल पर जीप चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया और जीप गंगा नदी में जा गिरी.

दानापुर के थाना प्रभारी ए. के साह ने बताया, "अब तक नौ शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है. उन्होंने कहा कि अभी भी आठ से नौ लोग लापता बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम की मदद से रेस्क्यू किया जा रहा है."

घटनास्थल पर पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव और दानापुर विधायक रीतलाल यादव भी मौजूद है. वही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है.प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जीप पर 15 से अधिक लोग सवार थे. कुछ लोगों के तैरकर बाहर आने की बात बताई जा रही हैं.