logo-image

Bihar Politics: JDU MLC नीरज कुमार का बेतुका बयान, कहा-भारत की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर

JDU MLC नीरज कुमार का बेतुका बयान सामने आया है. नीरज कुमार ने कहा कि देश के अंदर जितनी भी रिपोर्ट निकल कर सामने आ रही हैं, उसमें यह स्पष्ट है कि भारत की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर है.

Updated on: 21 Aug 2023, 01:50 PM

highlights

  • पाकिस्तान की कानून व्यवस्था अच्छी-नीरज
  • 'भारत की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर'
  • 'पाकिस्तान का लॉ एंड ऑर्डर बेहतर'

Patna:

JDU MLC नीरज कुमार का बेतुका बयान सामने आया है. नीरज कुमार ने कहा कि देश के अंदर जितनी भी रिपोर्ट निकल कर सामने आ रही हैं, उसमें यह स्पष्ट है कि भारत की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर है. साथ ही उन्होंने कई रिपोर्ट्स का हवाला भी दिया. नीरज कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले 9 वर्षों में जो काम किया है उसकी रिपोर्ट्स कई इंटरनेशनल एजेंसियों ने दी है. दरअसल, MLC नीरज कुमार ने ये बयान बीजेपी सांसद संजय जायसवाल की कही बात पर दिया है. हाल ही में संजय जायसवाल ने कहा था कि बिहार की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर हो गई है.

'बिहार की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर'

संजय जायसवाल ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि बिहार की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर हो चुकी है. अगर गौ तस्करी के लोगों को कोई भी पुलिस बोलेगी तो उसकी लाशें दिखेंगी, चाहे वो पुलिस अफसर हो या कोई हो. वहीं, नीरज कुमार के बयान पर बिहार की सियासत गरमा गई है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने इस पर JDU और RJD पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें: Bihar News: शिक्षा विभाग के ACS केके पाठक का नया फरमान, बिहार के सभी स्कूलों के निर्माण कार्य पर रोक

नीरज कुमार के बयान पर गरमाई सियासत

नित्यानंद राय ने कहा कि जदयू के लोगों को एक बार पाकिस्तान जाकर भ्रमण करना चाहिए. पाकिस्तान के आतंक राज और महंगाई को देखनी चाहिए. भारत की जनता पाकिस्तान मुर्दाबाद कहती है. जदयू-राजद और कांग्रेस के लोग पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले लोग हैं. पाकिस्तान की जनता मोदी वाली व्यवस्था मांग रहे हैं और महागठबंधन के लोग पाकिस्तान जिंदाबाद कर रहे हैं. महागठबंधन के लोगों को भारत और भारत के संविधान में निष्ठा नहीं है. इन्हें पाकिस्तानियों पर विश्वास है.