logo-image

अपनी शादी के 10 दिन बाद ही प्रेमी के संग भागी विवाहिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि इसी साल फरवरी महीने में आदित्यपुर थाना क्षेत्र के रहनेवाले युवक की शादी ओडिसा के राउरकेला की युवती के साथ हुआ था.

Updated on: 17 Sep 2019, 04:44 PM

Patna/Saraikela:

शादी के 10 दिनों बाद ही प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता को सरायकेला पुलिस ने प्रेमी संग ओडिसा के राउरकेला से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बताया जा रहा है कि इसी साल फरवरी महीने में आदित्यपुर थाना क्षेत्र के रहनेवाले युवक की शादी ओडिसा के राउरकेला की युवती के साथ हुआ था. जहां शादी के दस दिन बाद ही युवती ने मायके जाने के नाम पर राउरकेला गई और वहां से अपने प्रेमी संग फरार हो गई. इधर पीड़ित पति आशुतोष कुमार ने आदित्यपुर थाना में मामला दर्ज कराया. जहां आदित्यपुर थाना पुलिस की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नव विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ मंगलवार को गिरफ्तार कर आदित्यपुर पहुंची.

यह भी पढ़ें- बच्चों को लेकर जा रहा ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर कुएं में गिरा

जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़ों को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इधर युवती के पति ने बताय कि उसकी पत्नी का शादी से पहले से ही गैर मर्द के साथ अनैतिक संबंध था. लेकिन ससुराल वालों ने सब कुछ जानते हुए भी ऐसा किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि इस संबंध में ना तो नवविवाहिता ने कुछ बताया न ही उसके प्रेमी ने.