logo-image

लड़की के अपहरण मामले में फंसे भाजपा विधायक विनय बिहारी 

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विनय बिहारी के खिलाफ एक लड़की के अपहरण का केस दर्ज किया गया है।

Updated on: 13 Apr 2022, 03:52 PM

highlights

  • भाजपा विधायक विनय बिहारी अपहरण केस में फंसे
  • लड़की के अपहरण का लगा आरोप
  • पटना में दर्ज हुई एफआईआर

पटना:

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विनय बिहारी के खिलाफ एक लड़की के अपहरण का केस दर्ज किया गया है। लड़की के परिजनों की शिकायत पर पटना के अगमकुआं थाना में आरोपी भाजपा विधायक विनय बिहारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 और 120(B) के तहत केस दर्ज किया गया है। उसके अलावा एफआईआर में उनकी पत्नी चंचला बिहारी और उनके एक रिश्तेदार राजीव सिंह के नाम भी शामिल हैं। 

विधायक पर पीड़ितों को धमकाने का भी लगा आरोप
पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को सौंपे गए आवेदन में कहा गया है कि लड़की की गुशुदगी के बारे में जब भाजपा विधायक विनय बिहारी से संपर्क किया तो वे उन्हें धमकाने लगे। उन्होंने पीड़ितों को दुत्कारते हुए कहा कि जहां जाना है, जाओ। जिससे शिकायत करनी है, कर लो, कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। आपको बता दें कि लड़की अपहरण के तीन दिन गुजर जाने के बाद भी उसका अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

ये भी पढ़ेंः बिहार में अवैध दारू और बालू के धंधे को लेकर पुलिस पर बिफरे स्पीकर

आरोपी राजीव सिंह के माता-पिता और विधायक ने एक दूसरे पर लगाए आरोप
इस पूरे मामले में जब मीडिया ने विधायक विनय बिहारी से बात की तो उन्होंने खुद को बिल्कुल ही पाक-साफ बताया। उन्होंने इस पूरे मामले का सारा दोष अपने रिश्तेदार राजीव सिंह के ऊपर डालने के कोशिश की। उन्होंने इस मामले में कोई भी जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं तो राजीव सिंह का फूफा हूं। वहीं, मीडिया ने जब राजीव सिंह के माता-पिता से बात की तो उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले में कुछ भी पता नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा राजीव सिंह लंबे समय से अपने फूफा और विधायक विनय बिहारी के पास ही रह रहा है, जो कुछ भी उसने किया है, अपने फूफा के कहने पर ही किया होगा। इसलिए राजीव के कामों के लिए उसके फूफा जिम्मेदार है, हम लोग नहीं।