News Nation Logo

Vaccine से डरी महिला खेत की ओर भागी, बोली- 'हम टीका ना लगैवै'

महिला को जब भीड़ से किसी शख्स की आवाज सुनाई दी कि वैक्सीन करने आये हैं, बाहर आओ, तो यह सुनते ही महिला को लगा कि अब उसका बच पाना नामुमकिन है. उन्हें लगा कि टीका लगवाने वाले उसे पकड़ ले जाएंगे. ऐसे में महिला घर से निकल कर खेतों की ओर भाग गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 10 Dec 2021, 01:19:31 PM
Corona Vaccine

Corona Vaccine (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • जमुई में एक महिला वैक्सीन लगवाने के डर से खेत में भागी
  • हेल्थ वर्कर्स ने महिला को खेतों से पकड़ कर बाहर लाए
  • छह से सात महिला और पुरुषों ने मिलकर कोरोना टीका दिया

जमुई:  

कोरोना की वैक्सीन को लेकर ग्रामीणों में किस कदर अफवाह अभी भी फैली है इसका जीता-जागता उदाहरण जमुई के लछुआड़ में देखने को मिला. लछुआड़ इलाके में एक महिला वैक्सीन लगवाने के डर से घर से खेत की ओर भाग गई. जिले में कोरोना टीका लगवाने से डरे लोगों में टीके के प्रति जागरूक करने के लिए मुहिम चल रही है. जिला प्रशासन की टीम हेल्थ वर्कर के साथ गांव-गांव घूमकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रही है. जब जिला प्रशासन की टीम एक महिला के घर के पास पहुंची तो वह भागकर खेत में चली गई. महिला की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ें : नीतीश को मिलेगा जातिगत जनगणना पर भाजपा का साथ!

महिला को जब भीड़ से किसी शख्स की आवाज सुनाई दी कि वैक्सीन करने आये हैं, बाहर आओ, तो यह सुनते ही महिला को लगा कि अब उसका बच पाना नामुमकिन है. उन्हें लगा कि टीका लगवाने वाले उसे पकड़ ले जाएंगे. ऐसे में महिला घर से निकल कर खेतों की ओर भाग गई. हेल्थ वर्कर्स ने महिला को खेतों से पकड़ कर बाहर लाए. बाद में उसे छह से सात महिला और पुरुषों ने मिलकर कोरोना टीका दिया. टीका लगवाने के बाद महिला जोर-जोर से रो रही थी. रोते हुए महिला ने कहा- अब हम मरजैबो  सूइया लगा देलको.

First Published : 10 Dec 2021, 01:19:31 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.