News Nation Logo
Banner

कावरियों से भरा वाहन पलटा, एक महिला की मौत, 6 गंभीर घायल

देवघर से भगवान भोले नाथ को जलाभिषेक कर लौट रही कावरियों से भरा वाहन शेखपुरा में अचनाक पलट गया . जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 03 Aug 2022, 03:56:45 PM
accident

कावरियों से भरा वाहन पलटा (Photo Credit: फाइल फोटो )

sheikhpura:  

देवघर से भगवान भोले नाथ को जलाभिषेक कर लौट रहे कावरियों से भरा वाहन शेखपुरा में अचनाक पलट गया. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं, 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि घटना शेखपुरा के कुसुंबा ओपी के पास की है.

कांवरियों से भरा वहान देवघर से लौट रहा था. इसी दौरान अचानक वाहन का पिछला चक्का ब्लास्ट कर गया. जिसके कारण वाहन चालक ने नियंतरण खो दिया और वाहन के पीछे बैठे दो महिला कावरियों सहित तीन कावरिये सड़क पर आ गिरे. घटना में महिला कांवरिया की मौत गई. वहीं, 6 कांवरिया बुरी तरह घायल हो गए. 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृत महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों की पहचान राज्य के मुजफ्फरपुर जिला के खोजापकरी गांव निवासी 52 वर्षीय विश्वनाथ राय एवं राजेंद्र राय की पत्नी 50 वर्षीय राजकली देवी के रूप में हुई है. वहीं, मृतका भी उसी गांव के भरत राय की पत्नी 38 वर्षीय रीता देवी बताई जा रही है.

First Published : 03 Aug 2022, 02:48:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.