News Nation Logo

लालू यादव के खिलाफ पटना में लगे पोस्टर, लूट-झूठ Express के जवाब में Corruption मेल

गुरुवार को आरजेडी ने अपने कार्यालय के बाहर ट्रबल इंजन के नाम से पोस्टर लगाया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 24 Jan 2020, 11:20:20 AM
पटना में लगे लालू के पोस्टर, लूट-झूठ एक्सप्रेस के जवाब में करप्शन मेल

पटना में लगे लालू के पोस्टर, लूट-झूठ एक्सप्रेस के जवाब में करप्शन मेल (Photo Credit: News State)

पटना:

चुनावी साल में बिहार (Bihar) के अंदर पोस्टर वाली पॉलिटिक्स ने जोर पकड़ रखा है. गुरुवार को सूबे की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने पोस्टर के जरिए जदयू और बीजेपी की सरकार हमला बोला था. आरजेडी ने अपने कार्यालय के बाहर ट्रबल इंजन के नाम से पोस्टर लगाया था. इसके जवाब में आज राजधानी पटना (Patna) में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर लगाया गया है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस पोस्टर को किसने लगाया है.

यह भी पढे़ंः निर्मल गंगा को लेकर अनशन पर बैठी साध्वी के लिए नीतीश ने मोदी को लिखा पत्र

पोस्टर में लालू यादव की तस्वीर लगी है, जिन्होंने हाथ में एक किताब ले रखी है. किताब का नाम लिखा है- अपराध गाथा. इसके अलावा पोस्टर में लालू सरकार के दौरान हुई आपराधिक घटनाओं का जिक्र है. साथ ही चारा घोटाले का भी जिक्र है. इस बार पोस्टर में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की भी तस्वीर लगाई गई है. इस पोस्टर को लगाने की जानकारी नहीं पाई है. बता दें कि लालू यादव का राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS), रांची (झारखंड) में इलाज चल रहा है. 16 जनवरी को एक अन्य चारा घोटाला मामले में वो अपना बयान दर्ज कराने के लिए सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए थे.

यह भी पढे़ंः वनरक्षियों की एक तिमाही पदों पर पहली बार महिलाओं की नियुक्ति- उपमुख्यमंत्री

इससे पहले गुरुवार को जदयू-बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से पोस्टर लगाया गया. पोस्टर में ट्रेन के दो इंजनों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की तस्वीरें लगाई गई. सरकार की नाकामियों को दर्शाने की कोशिश की गई. पोस्टर पर लिखा- 'बिहार को बर्बाद करने वाला ट्रबल इंजन.' साथ ही ट्रेनों के नाम लूट एक्सप्रेस और झूठ एक्सप्रेस दिए गए. राजद के प्रवक्ता मृत्युन्जय तिवारी ने इस पोस्टर को लेकर कहा था कि यह आज के बिहार सरकार की सच्चाई को प्रदर्शित करने के लिये उपयुक्त है. उन्होंने कहा था कि डबल इंजन की बातकर इन लोगों ने बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाया है.

First Published : 24 Jan 2020, 10:17:08 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×