logo-image

बेरहम शिक्षक ने की बच्चे की बेदम पिटाई, अस्पताल में भर्ती हुआ मासूम, FIR दर्ज

किसी विद्यालय या कोचिंग में माता पिता बच्चों को बेहतर शिक्षा और संस्कार के लिए भेजते हैं, लेकिन अगर वहां के गुरुजी हैवान हो जाएं, तो आप क्या कहेंगे. जी हां ऐसा ही एक हैवानियत भरा वीडियो बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है.

Updated on: 04 Jul 2022, 09:23 PM

highlights

  • बच्चे के बेहोश होने तक जल्लाद शिक्षक करता रहा पिटाई
  • वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने की शिक्षक की पिटाई
  • पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

पटना:

किसी विद्यालय या कोचिंग में माता पिता बच्चों को बेहतर शिक्षा और संस्कार के लिए भेजते हैं, लेकिन अगर वहां के गुरुजी हैवान हो जाएं, तो आप क्या कहेंगे. जी हां ऐसा ही एक हैवानियत भरा वीडियो बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है. बिहार की राजदानी पटना जिला में राजधानी से 30 किलोमीटर दूर मसौढ़ी अनुमंडल और वहां के एक कोचिंग का एक वीडियो सामने आया है. मसौढ़ी के एक कोचिंग में शिक्षक ने बच्चे की इतनी पिटाई कर दी कि मासूम बेहोश हो गया.

बेहोश होने तक की पिटाई
मामला मसौढ़ी अनुमंडल के धनरुआ ब्लॉक का है. दरअसल, ये घटना देवधा पंचायत के बरबीघा गांव के खाद दुकानदार टुकटुक कुमार के पुत्र दिलखुश के साथ घटी. 6 वर्षीय दिलखुश वीर बाजार स्थित निजी विद्यालय में यूकेजी का छात्र है.   विद्यालय की छुट्टी होने पर शनिवार को दोपहर दिलखुश कुमार घर जाने लगा, तभी शिक्षक विकास कुमार ने कंप्यूटर रूम में बुलाकर डंडे से उसकी पिटाई करने लगे. इस वीडियो में शिक्षक मासूम बच्चे को  एक डंडे से पीटता दिख रहा है. इस दौरान बच्चा चीखता-चिल्लाता रहा है, लेकिन इसका शिक्षक पर कोई असर नहीं हुआ. वह बेरहमी के साथ बच्चे की पिटाई करता रहा. बच्चे को इस कदर पीटा कि डंडा भी टूट गया. लेकिन इस के बाद भी शिक्षक का गुस्सा शांत नहीं हुआ. डंडा टूटने वह बच्चे को पीटता रहा. इस दौरान बच्चा दर्द से रोते-रोते जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया. 

नजारा देख दूसरे बच्चे भी सहमे
कोचिंग में बेहोश होने के बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, जल्लाद शिक्षक की ओर से बच्चे की बेदम पिटाई की इस घटना के कोचिंग में पढ़ने वाले दूसरे बच्चे भी घबरा गए. 
 
शिक्षक की भी हुई पिटाई
इस पिटाई का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के साथ ही बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने शिक्षक को जमकर पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सामने आने से इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है. पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल शिक्षक फरार बताया जा रहा है. आरोपी शिक्षक जहानाबाद के मड़ई गांव के सुदामा प्रसाद का पुत्र बताया जा रहा है. वह विद्यालय का प्राचार्य है.