logo-image

छठ पूजा का प्रसाद बनाने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 7 पुलिस कर्मी समेत 25 लोग झुलसे

छठ पूजा का प्रसाद बनाने के दौरान सिलिंडर ब्लास्ट हो गया जिससे पुरे घर में आग लग गई. इस आगलगी में लगभग 25 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 29 Oct 2022, 09:03 AM

Aurangabad:

औरंगाबाद से बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. छठ पूजा का प्रसाद बनाने के दौरान सिलिंडर ब्लास्ट हो गया जिससे पुरे घर में आग लग गई. इस आगलगी में लगभग 25 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है इसमें 7 पुलिस कर्मी भी शामिल हैं जो सूचना मिलने पर आग बुझाने आए थे लेकिन अचानक से सिलिंडर ब्लास्ट हो गया और ये बड़ा हादसा हो गया. 

मामला जिले के शाहगंज मुहल्ले की है. जहां अनिल गोस्वामी के घर महिलाएं छठ पूजा का प्रसाद बना रही थीं कि इसी बीच सिलिंडर से गैस रिसाव के कारण घर में आग लग गयी. आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंच गये. इसी बीच नगर थाना की पुलिस टीम भी गश्ती कर रही थी. जो सूचना मिलने पर वहां पहुंच गई और पुलिस कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन इसी दौरान अचानक से सिलिंडर ब्लास्ट कर गया. जिसकी चपेट में 7 पुलिस कर्मी भी आ गए. बताया जा रहा है कि कुल लगभग 25 लोग इस अगलगी में झुलस गए हैं. फिलहाल सबों का इलाज़ चल रहा है और सबों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.