logo-image

राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली घटना, 12 साल के युवक की कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या

राजधानी पटना से सटे पुनपुन थाने के अकौना जाने वाली सड़क के पास खेत में एक विक्षिप्त युवक ने एक बारह साल के लड़का को कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या कर दी.

Updated on: 01 Apr 2023, 05:45 PM

highlights

  • राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली घटना
  • 12 साल के युवक की कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या
  • भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

 

Patna:

राजधानी पटना से सटे पुनपुन थाने के अकौना जाने वाली सड़क के पास खेत में एक विक्षिप्त युवक ने एक बारह साल के लड़का को कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या कर दी. वह बिजली के करंट प्रवाहित उच्च वोल्टेज पोल पर चढ़ गया है. एक लाख बत्तीस हजार करंट प्रवाहित बिजली के पोल पर विक्षिप्त युवक काफी देर से बैठा है. घटना की सूचना पाकर एएसपी शुभम आर्य और थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और बिजली के पोल से उतारने के प्रयास में लगे हैं. मृतक बारह बर्षीय गोलू अलाउद्दीनचक गांव निवासी मंटू कुमार का भतीजा है. हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई और काफी भीड़ जुट गई है. इस दरौन पुलिस पर पथराव हुआ है और कई थाने की पुलिस पहुंच कर नियंत्रण करने में लगी है.

यह भी पढ़ें- Violence ‍In Bihar: नालंदा में धारा 144, दंगों को लेकर CM नीतीश ने दिया बयान

मानसिक रूप से पीड़ित था आरोपी

जानकारी के अनुसार युवक मानसिक रूप से पीड़ित था. स्थानीय लोगों की मानें तो पहले बच्चे का गला रेत कर उसकी हत्या की गई है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खेत के ही हाईटेशन बिजली के टावर पर चढ़ गया. वहीं जब मौके पर पुलिस पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसके बाद स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया. वहीं, आरोपी की आक्रोशित लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज तो किया लेकिन स्थानीय लोग अनियंत्रित हो गए और पुलिस पर ही पथराव कर दिया. उसके बाद टॉवर पर चढ़े हुए सनकी आरोपी पर पथराव करने लगे, जिसके बाद आरोपी टॉवर से नीचे गिर गया. जैसे ही वह नीचे गिरा लोगों ने उसपर लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया और पीट-पीटकर उसकी जान ले ली.