logo-image

दोस्त ही बना दोस्त का दुश्मन, अधमरा कर रोड पर फेंका

अरवल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बन गया और पीट-पीटकर अधमरा कर फेंक दिया.

Updated on: 10 Sep 2022, 04:44 PM

Arwal:

अरवल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बन गया और पीट-पीटकर अधमरा कर फेंक दिया. दोस्तों ने शुक्रवार की देर रात घर से बुलाकर घटना को अंजाम दिया. मृतक की पहचान बंसी थाना क्षेत्र के भगवती पुर गांव निवासी धर्मेंद्र शर्मा के रूप में की गई है. मृतक कुर्था से जहानाबाद जाने वाली बस का ड्राइवर था. रोजाना की तरह गाड़ी चला कर कुर्था पहुंचा और अपने घर भगवतीपुर लौट गया. परिजनों ने बताया कि घर पहुंचने के बाद उसके दोस्त शिव वचन महतो रोजाना की तरह घर आया और थोड़ी देर रुकने के बाद दोनों घर से निकल पड़े. जिसके बाद देर रात तक मृतक अपने घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने फोन के माध्यम से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन नंबर बंद आ रहा था.

पहले भी मृतक अपने दोस्त के साथ खाने पीने के लिए जाया करता था. इसलिए परिवार वालों ने समझा कि अपने दोस्त के घर रुक गया होगा. शुक्रवार की देर रात्रि मृतक के दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर पूरी घटना की योजना बनाई और मृतक को खिला पिला कर उसके साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान वह बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे फेंकने के लिए ले जाया जा रहा था. तभी ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अधमरे हालत में करपी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस उसे सदर अस्पताल लेकर आई, अस्पताल में वह थोड़ी देर के लिए होश में आया और पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया. बयान में 6 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया, जिसमें पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इधर मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी.