logo-image

सीवान में जुआ खेलने के दौरान हुआ झगड़ा, लोगों ने एक युवक की कर दी हत्या

सीवान में बीती रात को जुआ खेलने के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई है. खेलने वाले साथ के लोगों ने ही चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी है.

Updated on: 22 Oct 2022, 10:18 AM

Siwan:

सीवान में बीती रात को जुआ खेलने के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई है. खेलने वाले साथ के लोगों ने ही चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी है. घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के जामापुर गांव की है. बताया जा रहा है कि युवक का नाम परविंदर चौहान है, जोकि जमापुर का रहने वाला है, और अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर जुआ खेल रहा था, उसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. फिर क्या था साथ के खेलने वाले लोगों ने उसे चाकू मार दिया. 

हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद जीरादेई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीवान में इस घटना की देखते हुए एक कहावत चरितार्थ हुआ है कि खेल खेल में हत्या तो यही बात है. सीवान में अब खेल-खेल में भी हत्या होना शुरू हो गया है. 

सीवान में हत्या करना आम बात हो गई है. यहां पर आम लोगों में भी पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में देखने को मिला है जब जुआ खेलने के दौरान एक युवक की हत्या कर दी. हालांकि जीरादेई थाना पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर रात भर युवक के साथ के खेलने वालों को चिन्हित करने में लगी है. माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही हत्या की वारदात का खुलासा कर देगी.

रिपोर्ट : निरंजन कुमार