logo-image

शराब के नशे में धुत अधिकारी ने किया हंगामा, लोगों ने उठाया ये कदम

पीजीआरओ रंजन चौहान का ब्रेथ इंलाइजर जांच करवाया गया जिसमें उनके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई.

Updated on: 13 Oct 2019, 09:13 AM

highlights

  • बिहार का बड़ा अधिकारी बाजार में कर रहा था हंगामा. 
  • स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया. 
  • बिहार में शराब पूरी तरह से बैन है फिर भी ये लोगों की पहुंच में है. 

नई दिल्ली:

क्या हो जब आपकी सेवा में लगाए गए सरकारी कर्मचारी ही अपनी सीमा लांघ जाएं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) में. यहां पूर्णिया के बायसी अनुमंडल के लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी रंजन कुमार चौहान शराब के नशे में खूब हंगामा किया. बताया जा रहा है कि अधिकरी रंजन कुमार बायसी बाजार में बीती रात एक एटीएम में तोड़फोड़ किया और इसके बाद वहां हंगामा किया. इसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़कर बयासी पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस के आने के बाद उनकी जांच की गई. पीजीआरओ रंजन चौहान का ब्रेथ इंलाइजर जांच करवाया गया जिसमें उनके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने 133 MG शराब पी हुई थी.

यह भी पढ़ें: इस राज्य की पुलिस ने 'हनुमान जी' को किया गिरफ्तार, FIR हुई दर्ज

गिरफ्तार होने के बाद आरोपी अधिकारी ने पुलिस से सीने में दर्द की शिकायत की. इस शिकायत के बाद उन्हें सदर अस्पताल में इलाज के ले जाया गया. जहां उनका इलाज जारी रहा. बयासी पुलिस ने भी जानकारी दी कि अधिकारी रंजन शराब के नशे में थे और मौके पर हंगामा करते हुए पाए गए. हालांकि पुलिस अधिकारी पर उचित कार्यवाही की बात कर रही है.

यह भी पढ़ें: छात्र की हत्या से जहानाबाद में बढ़ा खूनी संघर्ष, धारा 144 लागू

बता दें कि बिहार में शराब पूर्णतया बैन है फिर भी किसी न किसी तरह से लोगों तक पहुंच ही जाती है. बता दें कि सीवान पुलिस ने गुठनी थाना क्षेत्र में आलू के बोरे में छिपाकर ला रहे एक ट्रक को पकड़ा था.