logo-image

पटना में इमरजेंसी लैंडिंग, स्पाइसजेट के प्लेन में सवार थे 185 यात्री

पटना एयरपोर्ट पर उस समय अफरातफरी मच गई, जब दिल्ली जा रहे स्पाइसजेट के विमान को वापस पटना में लैंड करना पड़ा. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, विमान के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई, लेकिन विमान पटना एयरपोर्ट पर सकुशल लैंडिंग में सफल रहा.

Updated on: 19 Jun 2022, 01:38 PM

highlights

  • स्पाइसजेट के विमान में खराबी 
  • पटना एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग
  • विमान में सवार सभी 185 यात्री सुरक्षित

पटना:

पटना एयरपोर्ट पर उस समय अफरातफरी मच गई, जब दिल्ली जा रहे स्पाइसजेट के विमान को वापस पटना में लैंड करना पड़ा. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, विमान के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई, लेकिन विमान पटना एयरपोर्ट पर सकुशल लैंडिंग में सफल रहा. इस विमान पर 185 यात्री सवार थे और विमान दिल्ली जा रहा था. गौर करने वाली बात ये है कि स्थानीय लोगों ने विमान से धुआं निकलने की शिकायत की थी, जिसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने विमान को वापस लौटाया. सभी 185 यात्री सुरक्षित हैं.

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने स्पाइसजेट SG 725 विमान से धुएं की जानकारी दी थी, जिसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों को सूचना दी गई. उन्होंने पायलट के साथ बातचीत के बाद स्पाइसजेट के इस विमान को वापस लौटा लिया. विमान में सवार सभी 185 यात्री सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें: अग्निपथ योजनाः IAF ने जारी की सुविधाओं की फहरिस्त, अग्निवीर की मौत पर परिवार को मिलेंगे 1 करोड़ रुपए

चिड़िया के टकराने की वजह से दिक्कत?

शुरुआती जानकारी में जो बात सामने आ रही है, वो ये है कि विमान से कोई चिड़िया टकरा गई थी, जिसके बाद विमान के इंजन में गड़बड़ी आ गई. ये विमान पटना से दिल्ली के लिए उड़ा था. फिलहाल एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी पूरे मामले की जांच में लगे हुए हैं. और यात्रियों को रवाना करने के दूसरे इंतजाम किये जा रहे हैं.